गोधूली से उषाग्राम में दो दिन में मिले पांच कोरोना मरीज, लोगों में दहशत

बंगाल मिरर, आसनसोल – देश के अन्य कोरोना से ज्यादा प्रभावित राज्यों की तुलना में भले ही शिल्पांचल में संक्रमण काफी कम फैला हो। लेकिन बीते दो दिनों के दौरान शहर के  के गोधूलि मोड़ से लेकर उषाग्राम मोड़ तक दो दिनों में पांच कोरोना पॉजिटिव  पाए जाने की सूचना है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन और जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की चिंता बढ़ गयी है। हालांकि इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं जा रहा है।

riju advt

वहीं नागरिकों में भी आतंक का माहौल है।  वहीं गोधूली रोड में एक युवक की मौत हो गयी। उसके कोरोना संक्रमित होने की आशंका से लोगों में भय फैल गया। मृतक अपनी वृद्धा मां के साथ रहता था। उसकी मां बीएसएनएल से सेवानिवृत हो चुकी है। मृतक कोई कार्य नहीं करता था। सिर्फ शराब के नशे में रहता था, जिसके कारण उसकी पत्नी ने उसे तलाक दे दिया था। एक बहन की शादी हो चुकी है। उसके बुरे व्यवहार के कारण ही बहन तथा बहनोई उसके घर में नहीं आते थे। बहन कभी-कभार अपनी मां से मिलने आती थी। तीन दिन पहले शराब पीकर घर में गिर गया था। उसी अवस्था में वह तीन दिन पड़ा था। वृद्धा मां ने उसे तीन दिनों से एक ही अवस्था में पड़े देख शुक्रवार की सुबह आसपास के लोगों को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारी नगर निगम के शव वाहन के साथ पहुंचे। शव को अपने कब्जे में कर प्लास्टिक में लपेट कर जिला अस्पताल ले जाया गया।

जिला अस्पताल की ओर से मृतक का स्वाब जांच के लिए कोलकाता भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उसकी मां की भी कोरोना जांच की गई। उसे होम क्वारंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया। उसके घर को सील कर दिया गया। वहीं सावित्री सदन में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद पार्षद आशा शऱ्मा के नेतृत्व में इलाके मे ंसैनिटाइजेशन किया गया।