ASANSOLLatestNews

मंत्री मलय का मास्टर स्ट्रोक

मंत्री मलय का मास्टर स्ट्रोक

बंगाल मिरर, आसनसोल : मंत्री मलय घटक के मास्टर स्ट्रोक से चित हुए उनके विरोधी ।शहर के सिटी बस स्टैंड समीप तृणमूल के कार्यक्रम में सीपीएम और भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने राज्य के श्रम, विधि व कानून मंत्री मलय घटक के हाथों तृणमूल का झंडा थाम कर पार्टी में शामिल हुए।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री मलय ने कहा कि 2014 के लोक सभा चुनाव में देश के प्रधानमंत्री ने कहा था कि वह देश के चौकीदार है। आज वहीं चौकीदार देश की संपत्ति को बेच रहा है। देश मे जवाहर लाल नेहरू, लाल बहादुर शास्त्री, इंदिरा गांधी और अटल बिहारी बाजपेयी प्रधानमंत्री बने है पर मोदी जैसा भोगी प्रधानमंत्री कोई नही है। मोदी के वस्त्र, जूता और उनके हाथों के घड़ी सब कुछ लाखों रुपये की कीमत है। इस तरह के भोगी प्रधानमंत्री अपने बारे ज्यादा सौचते है और उनके पास देश के बारे में सौचने के लिए समय नहीं है।

कार्यक्रम में तीन बार निगम में पार्षद और एक बार बोरो चेयरमैन और दो बार एमएमआईसी रहे मास्टर शकील अहमद के नेतृत्व में रेलपार अंचल के 100 से अधिक माकपा के कार्यकर्ताओं ने मंत्री मलय घटक के हाथों तृणमूल में शामिल हुए। इस दौरान 50 से अधिक भाजपा कार्यकताओं ने तृणमूल में योगदान दिया। मौके पर एमएमआईसी अभिजीत घटक ने कार्यक्रम का संचालन किया।

अवसर पर एमएमआईसी लखन ठाकुर, शिखा घटक, बोरो चैयरमैन संजय नोनिया, बेबी खातून और दर्जनों पार्षद सहित तृणमूल नार्थ ब्लॉक एक के अध्यक्ष गुरुदास चटर्जी और तृणमूल नार्थ ब्लॉक दो के अध्यक्ष उत्पल सिन्हा मौजूद रहे। इससे पूर्व तृणमूल नेता राजू अहलूवालिया ने मंत्री मलय घटक का स्वागत रैली निकालकर किया।

Leave a Reply