HealthRANIGANJ-JAMURIA

दायित्व से पीछे नहीं हटेगा मारवाड़ी रिलीफ सोसायटी अस्पताल

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज ः मारवाड़ी रिलीफ सोसायटी अस्पताल के संयुक्त महामंत्री आरपी खेतान ने कहा कि पिछले दिनों मारवाड़ी रिलीफ सोसायटी अस्पताल में कुछ उपद्रवियों द्वारा अस्पताल के कर्मचारियों व डॉक्टरों के साथ की गई मारपीट एवं अस्पताल में हुए तोड़फोड़ के विरुद्ध आप सभी के सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यमों से प्राप्त समर्थन एवं भावनाओं का अस्पताल प्रबंधन की ओर से हम धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।

शहर के अनेक नागरिकों ने फोन कर सहयोग व समर्थन का आश्वासन दिया मैं उनके प्रति भी आभारी एवं कृतज्ञ हूं।

साथ ही हम यह भी बताना चाहेंगे प्रबंधन इस मसले पर काफी गंभीर है एवं पुलिस, प्रशासनिक एवं स्थानीय स्तर पर इसके लिए जो भी कार्यवाही की जानी चाहिए उन को पूर्ण गुरुत्व देते हुए कदम उठाए जा रहे हैं।इस घटना में जिन्हें भी चोट लगी है उनका पूर्ण इलाज प्रबंधन पूरी जिम्मेदारी के साथ करवा रहा है।

स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन इस मामले में सजग है एवं हमें आशा है कि जल्द ही दोषियों पर उचित कार्रवाई कर ली जाएगी। तदर्थ हम पुलिस, प्रशाशन एवं स्थानीय नेतृतवकर्ताओं के प्रति उनसे प्राप्त हो रहे सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हैं।

मारवाड़ी रिलीफ सोसायटी अस्पताल समाज का गौरव है एवं अपनी सेवा पूर्ण कार्यों के लिए जाना जाता है। हम भरोसा दिलाना चाहते हैं की इसके सेवा मूलक कार्यों को यूं ही आबाध गति से जारी रखा जाएगा।

शीघ्र ही हम मारवाड़ी रिलीफ सोसायटी अस्पताल में दी जाने वाली सेवाएं एवं उनके मूल्य को आप सबके बीच साझा करेंगे जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ ले सके।

साथ ही हमारा यह भी निवेदन रहेगा कि अस्पताल की सेवाओं में अगर कोई कमी आप लोगों को नजर आती है या कोई सुझाव या शिकायत हो तो अस्पताल प्रबंधन से साझा करें एवं हमारा यह पूर्ण प्रयास रहेगा की उन पर उचित कार्रवाई की जा सके।

समाज के सभी तबकों के प्रति मारवाड़ी रिलीफ सोसायटी अस्पताल की जिम्मेदारी है व आपका अस्पताल इन दायित्वों से कभी पीछे नहीं हटेगा एवं क्षणिक परेशानियों और व्यवधानओ को दूर करता हुआ यूं ही समाज के हर स्तर को सेवा प्रदान करता रहेगा।

Leave a Reply