ASANSOL

जितेन्द्र गये कोलकाता, चर्चाओं का बाजार गर्म

बंगाल मिरर, आसनसोल ःजितेन्द्र गये कोलकाता, चर्चाओं का बाजार गर्म। आसनसोल के पूर्व मेयर सह पांडेश्वर विधायक जितेन्द्र तिवारी के टीएमसी में यू टर्न के बाद अभी भी उनकी भूमिका को लेकर सस्पेंस बरकरार है। वहीं इसी बीच वह बुधवार को कोलकाता रवाना हो गये। जिसके बाद एक बार फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। वहीं आसनसोल नगरनिगम चेयरपर्सन तथा टीएमसी जिलाध्यक्ष पद के लिए शिल्पांचल के नेता कोलकाता का दौरा कर रहे हैं।

Asansol News)
jitendra Tiwari(File photo)

अब जितेन्द्र तिवारी के कोलकाता जाने के बाद क्या निकलकर सामने आता है यह तो समय बतायेगा। लेकिन फिलहाल जितेन्द्र तिवारी न ही आसनसोल नगरनिगम मुख्यालय में आ रहे हैं और न ही पांडेश्वर जा रहे हैं और न ही पार्टी की गतिविधियों में शामिल हो रहे हैं। वहीं भाजपा ने प्रदेश महासचिव सायंतन बसु को शोकॉज कर फिर से चर्चा बढ़ा दी है।

चेयरपर्सन का ताज किसके सर

आसनसोल नगरनिगम के चेयरपर्सन का ताज किसके सर सजेगा, इसे लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसके लिए अमरनाथ चटर्जी, तापस बनर्जी, अशोक रूद्र का नाम रेस में सुना जा रहा है। बुधवार को शहर में अफवाह फैली रही कि अमरनाथ चटर्जी चेयरपर्सन का दायित्व लेने जा रहे हैं।

जिलाध्यक्ष बन रहे हरेराम सिंह ?

इसके साथ ही टीएमसी का जिलाध्यक्ष कौन होगा, इसे लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसमें सबसे आगे हरेराम सिंह का नाम सुना जा रहा है। चर्चा है कि हरेराम सिंह को टीएमसी का जिलाध्यक्ष बनाया जा सकता है।

hareram singh file photo

Leave a Reply