ASANSOL

मरीज की मौत पर निजी अस्पताल में हंगामा, कोरोना जांच के नाम पर धांधली का आरोप

हंगामे के बाद अस्पताल ने परिजनों को सौंप दिया शव

बंगाल मिरर, आसनसोल : कोरोना संकट में जांच के नाम पर खेल जारी है।  आसनसोल उत्तर थानांतर्गत सेनरेले रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई। परिजनाें ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।परिजनों ने अस्पताल के कोरोना जांच रिपोर्ट को लेकर भी सवाल उठाये। लोगों के हंगामे के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया। 

बताया जाता है कि रानीगंज के बक्तारनगर क निवासी रीना बाउरी को अस्वस्थ होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रविवार की रात उनकी मौत हो गई। वहीं उसकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव बताई गई।  नर्सिंग होम में सोमवार को परिवार वालों ने हंगामा किया। रीना बाउरी के भाई उत्तम बाउरी ने कहा कि दो दिन पहले उनकी बहन की रिपोर्ट निगेटिव थी, फिर कैसे उसकी पॉजिटिव रिपोर्ट आ गई।

अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी बहन की मौत हो गई। पहले तो अस्पताल के अधिकारी रीना बाउरी का शव नहीं देना चाहते थे । लेकिन बाद में अधिकारियों ने शव को उनके परिवार को सौंप दिया। वहीं सवाल यह उठ रहा है कि जब वह कोरोना संक्रमित थी, तो उसका शव परिजनों को क्यों सौंपा गया। क्या यहां कोरोना जांच के नाम पर भी खेल चल रहा है। बीते दिनों कोरोना जांच के नाम पर अधिक राशि वसूलने का मामला सामने आया था। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उक्त लैब के खिलाफ जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया था। 

Leave a Reply