RANIGANJ-JAMURIA

जामुड़िया चैम्बर में कारखाना प्रबंधकों के साथ डीआरएम समेत वरिष्ठ रेल अधिकारियों की बैठक

बंगाल मिरर, कुमार पप्पू, आसनसोल :  पूर्व रेलवे के आसनसोल रेल मंडल के प्रबंधक परमानंद शर्मा ने अपनी पूरी टीम के साथ जामुड़िया चैम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज के कार्यालय में जामुड़िया अद्योगीक क्षेत्र में स्थापित विभिन्न कारखाना प्रबंधक के साथ एक बैठक की। रेलवे ने अपनी आय बढ़ाने एवम ज्यादा से ज्यादा माल रेलवे द्वारा परिवहन करने पर जोर दिया और कहा कि हम हर तरह से कारखाना प्रबंधको को सुविधा प्रदान करने को तैयार हैं और साथ ही साथ उन्होंने जामुड़िया ऊधोगिक क्षेत्र के अंदर या उसके नजदीक नई रेलवे साइडिंग बनाने के लिए भी संभावनायें तलाश की और विश्वस्त सूत्रों के अनुसार आसनसोल रेल मंडल प्रबंधक परमानंद शर्मा के निर्देश पर विगत कई दिनों से रेलवे जामुड़िया के विभिन्न जगहों पर साइडिंग बनाने और यहां के कारखानों द्वारा रेलवे के मार्फ़त अपने उत्पादों का परिवहन के लिए सर्वे का काम कर रहा है।

बैठक में आसनसोल रेल मंडल प्रबन्धक परमानंद शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ आये थे जो ये दर्शाता है कि रेलवे परिसेवा देने के साथ साथ अपनी आय को बढ़ाने का मंसूबा लेकर चल रहा है और आज की बैठक में सभी सीनियर अधिकारियों की उपस्थिति भी यही दर्शाती है। बैठक में शांतनु चक्रव्रती, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक, एस बी सिंह, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक, कुशलेन्द्र कुमार, वरिष्ठ तकनीकी मंडल प्रबंधक के साथ साथ आसनसोल मण्डल रेल प्रबंधक के निजी सचिव प्रदीप चक्रवर्ती भी उपस्तिथ थे।

कार्यकारी सचिव अजय कुमार खैतान ने बताया कि सर्वप्रथम मंडल रेल प्रबंधक परमानंद शर्मा एवम सभी अधिकारियों ने कारखाना के प्रतिनिधियों से परिचय किया एवम तत्पश्चात सभी अधिकारियों का पुष्पगुच्छ एवम मोमेंटो देकर स्वागत किया गया। मंडल रेल प्रबंधक को पुष्पगुच्छ, मोमेंटो के साथ साथ शाल ओढ़ाकर सकम्मानित किया गया। अजय खैतान ने बताया कि बैठक काफी अच्छी रही और हमे उम्मीद है कि इसका सकारात्मक परिणाम सामने आएगा। यात्रियों एवम यहां के निवासियों की भी वर्षो से लंबित मांग को भी आज की बैठक में उठाया गया और परमानंद शर्मा ने आश्वाशन दिया उन मांगो पर भी विचार करके निर्णय लिया जाएगा।

कार्यक्रम का संचालन चैम्बर के अध्यक्ष जयप्रकाश डोकानिया ने किया। आज की बैठक में नवनिर्वाचित सचिव प्रदीप कुमार डोकनिये के अलावा जामुड़िया ऊधोगिक क्षेत्र से सभी कारखानों के प्रतिनिधि उपस्तित थे। जिसमें मुख्य रूप से एम बी स्पंज एन्ड पावर लिमिटेड से पवन अग्रवाल, आर के एम ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के निर्देशक रवि मित्तल, श्याम मेटालिक्स से बलजीत सिंह और पी एल चौधरी, राजश्री आयरन इंडस्ट्रीज से मुकेश शर्मा, एवम अजित तिवारी बाकरेश्वर सीमेंट से संदीप खैतान, शिवम धातु उद्योग प्राइवेट लिमिटेड से अमित सैनी, गगन फेरोटेक लिमिटेड से निरंजन गौरिसरिया, एस के वैद्य, कैलस्टार स्पंज लिमिटेड से संदीप टिबड़ेवाल, मान स्टील पावर लिमिटेड से हितेश परमार, आर ए आई सी इंटीग्रेटेड स्पंज प्राइवेट लिमिटेड से शैलेन्द्र सिंह एवम संजीव राय, सत्यम स्मेल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड से मनोज अग्रवाल के अलावा चैम्बर उपाध्यक्ष महेश कुमार सांवरिया, कार्यकारिणी सदस्य महैश मेगोतिया, प्रदीप कुमार टिबड़ेवाल आदि उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन नवनियुक्त सलाहकार पवन अग्रवाल ने दिया।