ASANSOL

ASANSOL से TMC उम्मीदवारों की सूची गई कोलकाता, घोषणा का इंतजार

बंगाल मिरर, आसनसोल: ASANSOL से TMC उम्मीदवारों की सूची गई कोलकाता, घोषणा का इंतजार। आसनसोल नगर निगम समेत चार नगर निगम के चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने दोपहर 2:00 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है और इसके ठीक 2 घंटे बाद यानी कि 4:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस है संभावना है कि उसी दौरान चुनाव की घोषणा भी हो सकती है वही आसनसोल नगर निगम के तृणमूल उम्मीदवारों की सूची कोलकाता पहुंच गई है ।

तृणमूल के सिर्फ जिला नेताओं ने बैठक कर सूची तैयार कर मंजूरी के लिए कोलकाता भेज दी है चुनाव घोषणा के बाद ही तृणमूल के उम्मीदवारों की सूची जारी होने की संभावना जताई जा रही है टिकट मिला है और किसका कटा है इसका पता तो आधिकारिक घोषणा के बाद ही चल पाएगा फिलहाल टिकट को लेकर नेताओं की धड़कन तेज हो गई है सुबह से लेकर शाम तक नेता टिकट के लिए जिला नेताओं के दरवाजे के चक्कर काट रहे हैं और पैरवी कर रहे हैं।

वहीं टिकट बंटवारे में पीके फैक्टर भी मुख्य माना जा रहा है टीम पीके ने अपने स्तर पर सर्वे किया है और लोगों से बातचीत की है अब देखना है कि तृणमूल नेतृत्व टिकट वितरण में क्या फैसला लेती है सूत्र बताते हैं जिन पार्षदों को लेकर अधिक शिकायतें हैं उनका टिकट कट सकता है वहीं दूसरे दल से तृणमूल में शामिल हुए लोगों को टिकट मिलेगा या नहीं इस पर भी लोगों की नजर है

Leave a Reply