ASANSOLBusiness

Asansol बाजार कोरोना संकट में पूरी तरह नहीं होगा बंद

बंगाल मिरर, आसनसोल । ( Asansol News Today ) आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के भवन में चेंबर के पदाधिकारियों और दक्षिण थाना के पुलिस अधिकारियों के साथ कोरोना के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम को लेकर एक जरुरी बैठक की गई । जहां कोरोना रोकथाम को लेकर कई अहम फैसले लिए गएं । 

Asansol बाजार

बाजार बंद के बारे में कहा कि सरकार की तरफ से अभी दुकानों को बंद करने का कोई फरमान जारी नहीं किया । इसलिए अभी बाजार को बंद करने का कोई फैसला नहीं लिया गया । इस मौके पर आसनसोल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल , आसनसोल दक्षिण थाना के प्रभारी अभिजीत चैटर्जी , ओम बगड़िया , जिग्नेश पटेल , सी मुरली , शंकर कयाल , आनंद पारीक , सुदीप अग्रवाल सहित अन्य व्यवसायी उपस्थित थे ।

इस संदर्भ में चेंबर के सचिव शंभूनाथ झा ने कहा कि बैठक में कोरोना को लेकर कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई । उन्होंने कहा कि बैठक में यह फैसला लिया गया कि आने वाले समय में सबको मास्क पहनना लाजमी होगा । साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी दुकान में बिना मास्क के किसी ग्राहक को कोई सामान न दे । 


उन्होंने कहा कि हर दुकानदार को अपने दुकान पर स्टिकर नो मास्क नो सेल का लगाना होगा । शंभू नाथ झा ने कहा कि कल से चेम्बर की तरफ से पूरे बाजार इलाके में एक मोबाइल वेन जागरूकता के लिए चलाया जाएगाउन्होंने दुकानदारों से अपील की कि वह बाजारों को निर्धारित दिनों में बंद रखे ।

Leave a Reply