RANIGANJ-JAMURIA

हाइवे पर टोटो को ट्रेलर का धक्का, चालक की मौत

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी, रानीगंज :  ( Accident on Highway at Raniganj ) राष्ट्रीय राजमार्ग  पर टोटो ले जा रहे ट्रॉलर की चपेट में आने से 42 वर्षीय शादबी आलम की मौत हो गई। घटना रानीगंज थाने के पंजाबी मोड़ फारी इलाके में मंगलपुर जूट मिल के निकट हाइवे पर गुरुवार को हुई. रानीगंज से अंडाल की ओर माल लादकर जाते समय एक ट्रेलर ने टोटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी और टोटो पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

घटना में 42 वर्षीय शादबी आलम गंभीर रूप से घायल हो गया। जब वहां गुजर रहे वाहनों के चालकों ने मामले की सूचना पुलिस प्रशासन को दी तो पंजाबी मोड़ चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को छुड़ाकर आसनसोल जिला अस्पताल भेजा।  अस्पताल सूत्रों ने बताया कि उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी  मौत हो गई। 


हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब टोटो का नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट हुआ होकई बार टोटो हादसों में कई टोटो चालक और टोटो यात्री मारे जा चुके हैं। इसे देखते हुए प्रशासन ने राष्ट्रीय राजमार्गों पर टोटो के संचालन पर रोक लगा दी है यह जारी निर्देश किया गया है, लेकिन प्रशासन के प्रतिबंध के बावजूद कुछ टोटो चालकों जान जोखिम में डालकर  राष्ट्रीय राजमार्गों पर खतरनाक तरीके से टोटो चला रहा है, जिसके परिणामस्वरूप इस तरह की दुर्घटनाएं होती हैं।

Leave a Reply