ASANSOL

Asansol स्टेशन पर महीनों से बंद है वॉटर वेंडिंग मशीन, रेलयात्री महंगा पानी खरीदने को मजबूर

बंगाल मिरर, आसनसोल :Asansol स्टेशन पर महीनों से बंद है वॉटर वेंडिंग मशीन, रेलयात्री महंगा पानी खरीदने को मजबूर। रेलवे एक ओर आसनसोल को वर्ल्ड क्लास स्टेशन बनाने जा रही है। वहीं आसनसोल स्टेशन पर महीनों से वाटर वेंडिंग मशीन खराब पड़ा हुआ है। जिसे ठीक करने को लेकर रेलवे की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। जिसके कारण लोगों को जहां पहले ₹2 में 1 लीटर पानी मिलता था अब उन्हें ₹15-20 देकर 1 लीटर पानी लेना पड़ रहा है।

आसनसोल रेलवे स्टेशन में वॉटर वेंडिंग मशीन लगाया गया है जो गर्मी के समय में खराब होकर रखा है जिसके कारण बहुत सारे ऐसे यात्री आसनसोल रेलवे स्टेशन में प्रवेश करते हैं जिन्हें ठंडा पानी पीने का मन करें कम पैसा में ₹2 में 1 लीटर है वह पानी स्टेशन पर नहीं मिल रहा है जिससे बहुत सारे ऐसे यात्री है जो पंद्रह ₹20 का पानी ठंडा नहीं लेकर पी सकते हैं उसे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है‌

विनोद कुमार सिंह एक यात्री ने बताया कि स्टेशन में ठंड पानी की मशीन जितने भी है सब बंद है चालू करने से काफी अच्छा होता लोग ठंडा पानी पी सकते थे इसी को लेकर आसनसोल मंडल रेल प्रबंधक परमानंद शर्मा ने बताया कि हां यह बहुत बड़ी समस्या है इस समस्या को जल्द से जल्द 1 सप्ताह के अंदर समाधान करेंगे सभी यात्रियों को अब कम पैसा में ठंडा पानी जरूर मिलेगा इस मशीन की मरम्मत कर कर ठीक करने का प्रयास हम लोग कर रहे हैं यात्री को किसी प्रकार का स्टेशन में समस्या होने नहीं देंगे।

Leave a Reply