ASANSOL

आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नर को कोरोना वारियर्स सम्मान

बंगाल मिरर, आसनसोल : कोरोना वारियर्स के रूप में आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नर को नवाजा गया। रानीगंज सोमवार को सुरक्षा समाजिक संस्था एवं पश्चिम बंगाल किसान कोआर्डिनेशन कमेटी के संयुक्त तत्वधान में आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर अजय कुमार ठाकुर को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया पुलिस कमिश्नर को स्मृति चिन्ह एवं उत्तरी पहनाकर उन्हें सम्मानित किया गया।

किसान कोआर्डिनेशन कमेटी के राज्य पदाधिकारी सरदार तेजिंदर सिंह ने कहा कि प्रशासन के साथ हम लोग हमेशा है किसी भी प्रकार की सेवा का कार्य होने पर हम लोग तुरंत तैयार रहते हैं उन्होंने निवेदन किया कि शहर में बेहतर कानून व्यवस्था एवं सामाजिक कार्य में सहयोग के लिए हम लोग हमेशा तैयार हैं। पुलिस कमिश्नर श्री ठाकुर ने कहा कि जब भी जरूरत पड़ेगी आप लोग से सहयोग लिया जाएगा एवं कहा कि वैश्विक महामारी के इस दौर में आप लोगों ने सेवा का काफी अभूतपूर्व कार्य किया है।

किसान कोऑर्डिनेशन कमिटी के राज्य मिडिया प्रभारी दलजीत सिंह वाधवा ने कहा कि वैश्विक महामारी के इस दौर में हम लोगों ने लोगों की मदद के लिए निरंतर कई तरह की सेवा के कार्य किए हैं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर 24 घंटे सेवा के कार्य किए हैं प्रशासनिक अधिकारियों, चिकित्सकों एवं अन्य विभाग के अधिकारियों ने कोरोना वारियर्स के रूप में कार्य किया है इसलिए संस्था की तरफ से निरंतर हौसला अफजाई करने के लिए उन्हें कोरोना वारियर्स के अवार्ड से नवाजा जा रहा है।

इस अवसर पर श्री हरमिंदर पटना तखत साहिब के मैनेजिंग कमेटी के पदाधिकारी सरदार हरपाल सिंह जोहल ने कहा कि जरूरतमंद की मदद के लिए सिख समाज के लोग हमेशा आगे रहते हैं किसी भी प्रकार की प्रशासन को हमारे जरूरत हो तो हम 24 घंटे लोगों की सेवा के लिए तैयार हैं । इस मौके पर पंजाबी मोर के पाली सिंह, दलविंदर सिंह , दुर्गापुर से सुखजिंदर सिंह, मलकीत सिंह , हरदीप सिंह, परमजीत सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Breaking : बाजार में लगी आग, अफरा-तफरी

Saayoni Ghosh की हार को लेकर टीएमसी में घमासान, Social media पर जंग

Leave a Reply