ASANSOL

Asansol : तृणमूल पार्षद के खिलाफ व्यवासायी पहुंचे के मेयर पास, उगाही समेत लगाये गंभीर आरोप

पार्षद का पलटवार व्यवसायियों पर लगाया टैक्स न भरने का आरोप

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल में तृणमूल पार्षद के खिलाफ व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया है। वहीं जवाब में पार्षद ने भी पलटवार किया है। आसनसोल ल नगर निगम के 41 नंबर वार्ड के कुछ व्यवसायी गुरुवार मेयर बिधान उपाध्याय को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से पार्षद रणवीर सिंह जीतू के खिलाफ मेयर से शिकायत की गई।

 इस संदर्भ में आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव शंभू नाथ झा ने कहा 41 नंबर वार्ड के पार्षद जीतू सिंह का व्यवहार ठीक नहीं है। वह कभी भी किसी से भी उलझ जाते है। ‘ विशेषकर जब भी 41 नंबर वार्ड में कहीं कोई निर्माण कार्य होता है। वह वहां पहुंच जाते हैं और उस निर्माण कार्य को रुकवा देते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि एक तो जीतू सिंह का व्यवहार साधारण जनता के साथ ठीक नहीं है। वह लोगों से ठीक से बात नहीं करते तथा वह हमेशा व्यवसाइयों से धन उगाही की कोशिश करता है। वहीं मेयर से अनुरोध किया गया है कि जीतू सिंह की इन गतिविधियों पर लगाम लगाया जाए। ताकि वार्ड के लोग चैन से रहे एवं व्यवसाय अच्छा से करे। 

इस संदर्भ में जब रणवीर सिंह उर्फ जीतू सिंह से पूछा गया तो उन्होंने उल्टा व्यापारियों पर ही टैक्स न भरने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के भवन का टैक्स नहीं दिया जाता है। बहुत से व्यापारी अपने घरों का भी टैक्स नहीं देते है। उन्होंने कहा कि यह हर पार्षद की जिम्मेदारी है कि वह अपने वार्ड में कर अदायगी को बढ़ाएं और निगम का हाथ मजबूत करें। क्योंकि तभी आम जनता के लिए विकास कार्य किए जा सकेंगे। उन्होंने कहा कि जब ऐसे व्यापारियों के खिलाफ आवाज उठायी जाती है तो वह लोग उनके व्यवहार पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे है। इसकी सही जांच होनी चाहिए।

Leave a Reply