DURGAPUR

संपत्ति विवाद में महिला को जलाकर मारा, भतीजों पर आरोप

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ( Durgapur News In Hindi ) एक स्त्री आम के पेड़ के नीचे जल रही है। खौफनाक मंजर देख पड़ोसी दौड़ पड़े। देखते ही देखते दुर्गापुर फरीदपुर इस घटना से सनसनी फैल गई। रविवार शाम को महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां रात में महिला की मौत हो गई। मृत महिला का नाम चीना बाउरी (53) है। वहीं मृतका के पुत्र प्रदीप बाउरी का दावा है कि  कथित तौर पर, ”मामा के बेटों ने झूठे आरोप लगाकर माता-पिता और उनके परिवार को कांटाबेड़िया इलाके में उनके ही घर से निकाल दिया। तब से माता-पिता कभी अपनी दीदी  के घर तो कभी किसी अन्य रिश्तेदार घर में रहते थे।”

कभी-कभी जब उसकी मां कांटाबेड़िया में आती थी तो मामा के बेटे बब्लू बाउरी, कार्तिक बाउरी और उसकी पत्नी सरस्वती बाउरी और सरस्वती बाउरी के बड़े भाई ठाकुर बाउरी प्रताड़ित करते थे। रविवार की शाम स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर वे  कांटाबेड़िया पहुंचे और मां को घर के बाहर आग में जलते हुए भागते देखा.

आरोप है कि घर के अंदर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी गई। वह किसी तरह घर से बाहर निकलने में कामयाब रही लेकिन आग के कारण उसके शरीर का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था। अ बताया जाता है कि उनके बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। इसीलिए उसे बेरहमी से जला दिया गया. उन्होंने इसकी शिकायत दुर्गापुर फरीदपुर थाने में भी की है. बाउरी समाज को भी सूचित कर दिया है.”  दुर्गापुर फरीदपुर थाना पुलिस ने पूरी घटना की जांच कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply