ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKARRANIGANJ-JAMURIA

हर वार्ड में एक अधिकारी को दी जाएगी जिम्मेदारी

पूजा कमेटियों को मिलेगा कोरोना योद्धा सम्मान

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम के आलोचना सभागार में शुक्रवार को नगर निगम के सभी अभियंताओं को लेकर प्रशासक बोर्ड के चेयरपर्सन जितेंद्र तिवारी की अध्यक्षता में बैठक की गयी । इसमें निर्णय लिया गया कि पूजा के दौरान कोरोना का लेकर जो पूजा कमेटी जागरुकता को लेकर अच्छा कार्य करेगी उसे कोरोना योद्धा सम्मान दिया जाएगा। हर बोरो में एक पूजा कमेटी को यह सम्मान मिलेगा। प्रत्येक वार्ड के लिए निगम से एक-एक अधिकारी को जिम्मेदारी दी जाएगी।

बैठक में सबसे पहले बोर्ड सदस्यों का परिचय दिया गया। बोर्ड कमेटी के सदस्यों को निगम के बोरो कार्यालयों की जिम्मेदारी दी गई । इस मौके पर चैयरपर्सन जितेंद्र तिवारी ने कहा कि बोर्ड की पहली प्राथमिकता आम जनता की बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करानी होगी। बोर्ड के सदस्यों को बोरो कार्यालय में बैठना होगा। ताकि कोई व्यक्ति किसी काम के लिए आए तो उन्हें वापस जाना नहीं पड़े।

उन्होंने कहा कि नगर निगम पहले जैसे चलता था। उसी तरह से चलेगा। दुर्गापूजा को लेकर जो सुविधाएं जैसे दी जाती थी। उसी प्रकार सारी सुविधाएं उपलब्ध करायी जाएगी। निगम क्षेत्र में जिन जगहों पर दुर्गापूजा होती है। उस क्षेत्र में पानी,बिजली, साफ-सफाई एवं सड़क मरम्मत का काम ठीक से पूरा करना होगा। निगम के पेंडिंग और अग्रसित कार्यो को जल्द पूरा करना होगा।

इस मौके पर प्रशासक बोर्ड सदस्य अमरनाथ चटर्जी, पूर्णशशि राय, दिवेन्दु भगत, मीर हासिम, श्याम सोरेन, अंजना शर्मा, अधीक्षण अभियंता सुकमल मंडल सहित सभी विभाग के अभियंता उपस्थित थे।

Leave a Reply