PANDESWAR-ANDAL

TMC विधायक को चांदी का मुकुट पहनाकर किया सम्मानित

बंगाल मिरर, सोनू, पांडवेश्वर : शनिवार को पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवाती को चांदी का मुकुट पहनाकर पार्टी समर्थकों ने सम्मानित किया। कीमती तोहफे को लेकर विरोधी पार्टी में चर्चा का विषय बन गया है। पार्टी के स्थानीय नेताओं ने कहा कि क्षेत्र के लोगों और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पैसे जुटाकर विधायक को ताज पहनाया। स्थानीय तृणमूल कांग्रेस की ओर से शनिवार शाम कुमारडीही पंचायत के जोआलभंगा गांव में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में स्थानीय तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती को चांदी का मुकुट, मोमेंटो एवं माला पहनाकर सम्मानित किया।

चांदी का मुकुट

ग्रामीणों और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सम्मान समारोह में विधायक के सर पर चांदी का ताज पहनाकर सम्मानित किया। गौरतलब है कि कुछ साल पहले तृणमूल पार्टी द्वारा बीरभूम के जिलाध्यक्ष को सोने का ताज पहनाकर स्वागत को लेकर राज्य की राजनीति में विवाद खड़ा हो गया था। इस दिन विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती को महंगे तोहफे देने के साथ क्षेत्र में चर्चा शुरू हो गई है। इस संबंध में नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा कि इसमें कुछ भी विवादित नहीं है। गांव के लोगों और पार्टी समर्थक खुद प्यार से उपहार दिया, इसलिए मैंने इसे स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि चांदी का मुकुट स्थानीय काली मंदिर को सौंपा जाएगा।

आयोजकों की ओर से तृणमूल स्थानीय क्षेत्र की अध्यक्ष कृति मुखर्जी ने कहा कि नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती विधायक हैं और क्षेत्र के निवासियों के संरक्षक हैं। चांदी के मुकुट के उपहार के बारे में उन्होंने कहा कि यह पहल स्वागत समारोह में कुछ नया करने के विचार से है। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने चांदी के मुकुट के लिए जितना हो सकता है, योगदान दिया है। उन्होंने दावा किया कि अनावश्यक बहस करना बेकार है।

बेरोजगारी का दर्द : डोम के 6 पद के लिए 8000 आवेदन, बीए, एमए पास से लेकर इंजीनियर भी आवेदकों में


WBTSTA का सेमिनार, विधायकों को किया सम्मानित

Leave a Reply