West Bengal

Rampurhat Clash : गिरफ्तार टीएमसी नेता ने कहा साजिश के  तहत फंसाया  गया, सीबीआई को करूंगा सहयोग 

11 आरोपियों को सीबीआई ने 6 अप्रैल तक लिया हिरासत में

बंगाल मिरर, बीरभूम : ( Rampurhat Clash ) बीरभूम जिले के रामपुरहाट के बोगटुई में आठ लोगों को जलाकर मारने के मामले में गिरफ्तार टीएमसी ब्लाक अध्यक्ष अनारूल हुसैन ने दावा किया कि वह निर्दोष हैं, उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।  तृणमूल नेता अनारुल हुसैन को सीएम के निर्देश के बाद तारापीठ से गिरफ्तार किया गया था, सीबीआई ने अनारूल समेत गिरफ्तार किये गये सभी 11 आरोपियों को 6 अप्रैल तक हिरासत में लिया है।  रामपुरहाट पुलिस थाने से अस्पताल में जांच के लिए जाने के दौरान अनारूल ने  कहा साजिश के तहत फंसाया गया था। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि किसने और क्या उनके खिलाफ साजिश रची।

file photo

सीबीआई ने शनिवार को अनारुल समेत सभी संदिग्धों को अपनी हिरासत में ले लिया है. बंदियों को मेडिकल जांच के लिए रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। वहां से रामपुरहाट कोर्ट ले जाने के बाद उसे कोर्ट से सीबीआई की हिरासत में सौंप दिया गया। अस्पताल ले जाते समय, अनारुल को एक पुलिस वैन में ले जाया गया और उसके चेहरे पर एक तौलिया लपेटा गया था। इस दौरान उसने कहा कि “न्यायपालिका में विश्वास है,” उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ एक साजिश थी। मैं सीबीआई को सहयोग करूंगा।”


बोगटुई में आठ लोगों को जलाकर मारे जाने के बाद कुछ ग्रामीण अनारुल की शिकायत कर रहे थे. पुलिस ने मुख्यमंत्री के निर्देश पर उसे गिरफ्तार कर लिया। उस पर आगजनी, हत्या, हत्या के प्रयास, अव्यवस्थित आचरण, मारपीट और डकैती का आरोप लगाया गया है।

read also : Bogtui Massacre : CBI DIG के नेतृत्व में 30 सदस्यीय टीम कर रही जांच, 21 पर एफआईआर

Leave a Reply