ASANSOL

आजादी के अमृत महोत्सव पर मारवाड़ी युवा मंच का 75 हजार रक्तदान का लक्ष्य

दिल्ली में बनाया जा रहा है युवा भवन

आसनसोल पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष कपिल लखोटिया और महामंत्री प्रशांत खंडेलिया का हुआ भव्य स्वागत

बंगाल मिरर, आसनसोल: अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कपिल लखोटिया और राष्ट्रीय महामंत्री प्रशांत खंडेलिया आसनसोल पहुंचे। मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी शाखा की ओर से कार्यक्रम में सदस्यों ने उनको मारवाड़ी साफा और दुपट्टा देकर स्वागत किया। इस मौक पर संगठन के जामुड़िया शाखा, बर्नपुर चेतना शाखा, अनंता शाखा, आसनसोल सिटी शाखा के सदस्य भी उपस्थित थे। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष कपिल लखोटिया ने कहा कि भारत स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने पर आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर पूरे देश भर में 75000 यूनिट ब्लड संग्रह करने का लक्ष्य रखा गया है। साथ ही पूरे देश में 75000 साइकिल सवारों की रैली निकाली जाएगी। उन्होंने मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी शाखा के कार्यों की भी प्रशंसा की। दिल्ली में बन रहे युवा भवन के लिए सहायता राशि प्रदान करने की बात कही।

 इसके साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आईसीएसई बोर्ड परीक्षा में पूरे देश में द्वितीय आने वाले अभय सिंघानिया को सम्मानित किया। इस मौके पर महावीर स्थान सेवा समिति के सचिव अरुण शर्मा, समाजसेवी सीताराम दारूका, नरेश अग्रवाल, मुकेश तोडी, शंकर शर्मा, सुनील मुकिम आदि ने मंच का साफा पहनाकर उनको सम्मानित किया।

 मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष कपिल लखोटिया, महामंत्री प्रशांत खंडेलिया, पूर्व प्रांतीय कोषाध्यक्ष आनंद पारीक, शाखा अध्यक्ष संदीप अग्रवाल, अनंता शाखा अध्यक्ष मेघा जालान, विनीता अग्रवाल उपस्थित थी। अभिषेक केडिया ने स्वागत भाषण दिया तो वही अंकित अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

 इस मौके पर कपिल लखोटिया ने शाखा के पूर्व अध्यक्ष अभिषेक केडिया और अनंता शाखा सचिव उमा अग्रवाल को राष्ट्रीय बैच पहना कर सम्मानित किया । कार्यक्रम को सफल बनाने में अनंता शाखा के साथ-साथ मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी शाखा की भी अहम भूमिका रही।

Leave a Reply