ASANSOL

Asansol Stampede : सुवेंदु समेत सभी पर हो एफआईआर : कुणाल

बंगाल मिरर, आसनसोल : भाजपा नेता दिलीप घोष के बयान को हथियारर की तरह इस्तेमाल करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता  कुणाल घोष ने नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी को सजा देने की मांग की। तृणमूल प्रवक्ता ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नंदीग्राम विधायक पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ”दिलीप घोष ने कहा कि इस तरह के आयोजन के लिए पुलिस पर निर्भर रहना सही नहीं है. और तैयारी की जरूरत थी। साफ है कि पर्याप्त तैयारी नहीं थी। इसलिए हमारी मांग है कि सुभेंदु अधिकारी सहित घटना में शामिल सभी लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए. । दिलीप घोष ने सही बात कही है. यह सब सिर्फ पुलिस के भरोसे नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा है कि यह शुभेंदु की गलती है.गौरतलब है कि  विपक्षी दल के नेता बुधवार को पश्चिम बर्दवान के आसनसोल के वार्ड नंबर 27 के रामकृष्णडांगा आए थे। आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी की पत्नी भाजपा पार्षद चैताली तिवारी द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कुणाल का आरोप है कि  आयोजित कार्यक्रम में भारी भीड़ में कंबल लेने को भगदड़ मच गई। कुचलकर एक बच्चे समेत 3 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने इस घटना के लिए सीधे तौर पर शुभेंदु को जिम्मेदार ठहराया।

उस संदर्भ में कुणाल ने कहा, ”शुबेंदु कोर्ट से सुरक्षा मिलने का अच्छा मतलब निकाल रहे हैं. पुलिस अधिकारियों को कहा जाता है कि वे अपना बैग पैक कर लें। पुलिस को गाली देना। अब उन्हें इस दुखद घटना की जिम्मेदारी लेनी होगी। क्योंकि आप जो चाहें वो नहीं कर सकते। इतने लोग मरे, शुभेंदु को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

Leave a Reply