ASANSOL

Asansol : रेस्टोरेंट में आर्डर दिया मटन बिरयानी का परोसा मसाला चावल, गलती मानने के बजाय दुर्व्यवहार, मचा हंगामा

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल: Asansol : रेस्टोरेंट में आर्डर दिया मटन बिरयानी का परोसा मसाला चावल, गलती मानने के बजाय दुर्व्यवहार, मचा हंगामा। यह घटना आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत सेनरेले रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में हुई। हंगामा की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद मामला सुलझा। वहीं सिंह परिवार बिना खाना खाए हुए ही होटल में भुगतान कर चला गया।

इस संबंध में भुक्तभोगी परमजीत सिंह ने बताया कि17/02/2024 को जब मैं  अपनी पत्नी रीतिका कौर और 2 बच्चों के साथ रात १० बजे सेंट्रम में फिल्म देखने के बाद ज्योति इंटरनेशनल में डिनर करने गया तो उन्होंने हमें मटन बिरयानी की जगह मसाला चावल परोसा,इसपर कंप्लेन करने पर वेटर और बावर्ची ने कहा कि बिरयानी ख़त्म हो जाने के कारण उन्होंने, चावल मैं मुटतों की तरी और पीस दल के सर्व कर दिया, आपत्ति जताने से उन्होंने आ कर माफ़ी माँगी और मामला ख़त्म हो गया।

मगर थोड़ी देर बाद एक व्यक्ति जो ख़ुद को मैनेजर बोल रहा था, उसने आकर हमारे साथ इस मामले मैं बहस की, कच्चे चावल ला के हमारे सामने फेकके और बद्तमीज़ी करनी शुरू कर दी,  मैनेजर और वेटर ने मेरे और मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया आरोप लगाने पर सबके सामने उन्होंने बदसलूकी भी की।
हमने उस व्यक्ति से माफ़ी माँगी को कहा तो उसने अभद्र भाषा का उपयोग कर कहा जो करना हैं कर लो माफ़ी नहीं माँगूँगा।।


हमने होटल के जनरल मैनेजर अभिषेक का नंबर माँगा तो होटल वालों ने देने से मना कर दिया।
मजबूरन हमे अपनी फ़ैमिली को फ़ोन करना पड़ा। जब हमने अपने परिवार के सदस्य को फोन किया और उस व्यक्ति से सॉरी बोलने को कहा तो प्रबंधन ने मामले को दबाने की कोशिश की और उस्स व्यक्ति को जी ख़ुद को मैनेजर बता रहा था  उसे होटल से  भग्गा दिया, 1 घंटे के बाद जनरल मैनेजर जिनका नाम अभिषेक था, उन्होंने आकर हमारी बात सुनी और अफ़सोस प्रकट किया।
बाद में जब हमारे परिवार के सदस्य आए और पुलिस को बुलाया गया, तो उस व्यक्ति  को बुलाया गया और उसने माफ़ी  माँगी।ये एक होटल के स्टाफ द्वारा अपने  कस्टमर के प्रति बहुत ही अव्यवसायिक और शर्मनाक व्यवहार था।
हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

Leave a Reply