ASANSOL

Anubrata Mondal ने क्यों खोया आपा

बंगाल मिरर, आसनसोल, राजा बंदोपाध्याय, देव भट्टाचार्य और सौरदीप सेनगुप्ता: गौ तस्करी मामले में शुक्रवार को बीरभूम तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल को फिर आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत ले जाया गया. उन्हें आज लगभग 11:30 बजे आसनसोल जेल या विशेष जेल से रिहा किया गया था। जब वह जेल के गेट के बाहर पुलिस की गाड़ी में सवार हो रहे थे, पत्रकारों ने उनसे लॉटरी पुरस्कार पाने के बारे में सवाल किया। केस्टो मंडल बिना कोई जवाब दिए कुछ सेकंड के लिए चुप हो गया। जब पत्रकारों ने वही सवाल दूसरी बार पूछा तो अनुव्रत को थोड़ा गुस्सा आया और वह थोड़ा आपा खो बैठे। उसने कार के बगल वाले कांस्टेबल से कार की खिड़की हटाने को कहा।

विशेष सीबीआई कोर्ट में जज राजेश चक्रवर्ती की बेंच में दोपहर 12:30 बजे के बाद अनुब्रत मंडल की जमानत पर सुनवाई शुरू हुई. उनकी ओर से उनके वकील संजय दासगुप्ता ने जमानत के लिए आवेदन किया था। उन्होंने सीबीआई और ईडी की संयुक्त जांच पर सवाल उठाया। ताजा खबर यह है कि सुनवाई अभी जारी है।
वहीं अनुब्रत मंडल का केस शुरू होने से पहले सीबीआई की विशेष अदालत में उनके पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन की जमानत पर सुनवाई हुई. सहगल फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं, इसलिए उनकी वर्चुअल सुनवाई आज हुई। बताया जाता है कि दोनों पक्षों के सवाल-जवाब के बाद जज राजेश चक्रवर्ती ने फैसले को स्थगित कर दिया।


संयोग से 10 अगस्त को सीबीआई ने गाय तस्करी मामले में अनुव्रत मंडल को गिरफ्तार किया था। इससे पहले सीबीआई ने सयागल हुसैन को गिरफ्तार किया था।
ईडी पिछले साल अक्टूबर में आसनसोल जेल से सहगल को पूछताछ के लिए दिल्ली ले गई थी.

Leave a Reply