LatestNationalNewsPoliticsWest Bengal

प्रार्थियों को लेकर भाजपा में घमासान, नेता पर पथराव, लाठीचार्ज

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता : उम्मीदवारों की सूची को लेकर भाजपा में घमासान जारी है। कोलकाता में आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध उनके चरमोत्कर्ष पर पहुंच गया। आरोप है कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने भाजपा नेता पर ईंटें बरसाईं। जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। अराजक भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया। लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों ने खदेड़ दिया। पुलिस ने इस घटना में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

image source abp digital

कोलकाता के हेस्टिंग्स में भाजपा के चुनाव कार्यालय में मंगलवार सुबह विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ। जैसे ही समय बढ़ता बीतता गया, भीड़ गयी। पार्टी के उम्मीदवारों के चुनाव के खिलाफ हजारों लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। सोमवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान कई भाजपा नेता पार्टी कार्यालय में फंसे हुए थे। लेकिन मंगलवार को कोई खास नहीं था। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष प्रताप बंद्योपाध्याय और दक्षिण 24 परगना राज्य समिति के सदस्य अभिजीत दास कार्यालय में थे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से बात भी की।

जैसे ही अभिजीत दोपहर में ऑफिस से निकल रहा था, ईंटें उस पर फेंक दी गईं। किसी तरह पुलिस ने उसे बचाया। ईंट लगने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। फिर तनाव बढ़ गया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया। कुछ देर बाद, प्रदर्शनकारियों ने खदेड़ दिया।

Leave a Reply