ASANSOL

Asansol स्टेशन से दबोचा गया कुख्यात, अस्पताल से हुआ था फरार

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today In Hindi ) आसनसोल जिला अस्पताल से बीते 31.10.22 को एक बंदी फरार हो गया था। जिसका नाम मंडील भिब्लोर, है, वह जेमारी, थाना-सालनपुर का निवासी है, जो पुरुलिया जिले में डकैती के साथ एक हत्या और कुल्टी और सालनपुर थाना क्षेत्र में लूट के विभिन्न मामलों में संलिप्त था, वह भागने में सफल रहा था। आसनसोल जिला अस्पताल से इलाज के दौरान वह शौचालय की खिड़की से भाग गया था। 

 इस पर आसनसोल (एस) पीएस केस नंबर 444/22, डीटी के तहत एक मामला शुरू किया गया था। 31.10.22 यू/एस 224 आईपीसी। जांच के दौरान, विभिन्न व्यक्तियों की जांच की गई, सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए गए और सूचना के आधार पर, डीडी एडीपीसी, कुल्टी, सालनपुर और आसनसोल (एस) थाना की कई टीमों का गठन किया गया, जिन्होंने पिछले दो दिनों में विभिन्न संभावित ठिकाने पर एक साथ छापेमारी की। झारखंड राज्य के अंतर्गत बोकारो, धनबाद, गिरिडीह और देवघर जिले में छपेमारी भी की।

 आज (09.11.22) को इस आशय की विश्वसनीय स्रोत सूचना प्राप्त हुई कि उक्त कैदी गिरफ्तारी से बचने के लिए पश्चिम बंगाल में छिपने के उद्देश्य से धनबाद से आसनसोल या आगे की ओर ट्रेन में चढ़ा है। लगातार पीछा करने और तलाशी लेने पर डीडी एडीपीसी और स्थानीय पुलिस उसे आसनसोल रेलवे स्टेशन क्षेत्र में पकड़ने में सफल रही।  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट भेजा। 

Leave a Reply