Bihar-Up-Jharkhand

Dhanbad Live News : भयावह अग्निकांड, शादी की खुशियां बदली मातम में, 14 की मौत

बंगाल मिरर, धनबाद :  Dhanbad Live News : भयावह अग्निकांड, शादी की खुशियां बदली मातम में, 14 की मौत
धनबाद में तीन दिन में तीसरा अग्निकांड हुआ, अभी हाजरा नर्सिंग होम और कुमारधुबी मार्केट में आगलगी का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि धनबाद में शक्ति मंदिर के पास एक बहुमंजिला इमारत में भयावह आगलगी में 14 लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में बच्ची भी शामिल है। वहां बड़ी संख्या में फंसे लोगों को दमकल कर्मी बाहर निकाल रहे हैं। यहां कुल 70 फ्लैट हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आशीर्वाद टावर के चौथी मंजिल में रहनेवाले पंकज अग्रवाल की बेटीका शादी का समारोह चल रहा था। उसी दौरान अचानक जोरदार धमाके के साथ आग लग गई। प्राथमिक कारण सिलिंडर फटना माना जा रहा है। दमकल कर्मी स्थिति को काबू करने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। दस मंजिला इस टावर में कुल 70 फ्लैट  हैं। इस अग्निकांड के कारण वहां अफरा-तफरी का माहौल है। लोगों की भीड़ मौके पर जमा है। फंसे हुए लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से निकाला जा रहा है।

घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताया उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख और घायलों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए मुआवजा देने की घोषणा की। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी घटना को लेकर गहरा दुख जताया

Leave a Reply