ASANSOL

Asansol में Durgapuja Carnival की तैयारी

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बर्दवान जिला प्रशासन और आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट ने दुर्गा पूजा कार्निवल की तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस प्रशासन सूत्रों के अनुसार इस वर्ष यह कार्निवल आसनसोल में आयोजित हो सकता है.
रविवार की सुबह, जिला प्रशासन और पुलिस आयुक्तालय के अधिकारियों ने प्रारंभिक स्तर पर कार्निवल की योजना बनाने के लिए क्षेत्र का दौरा किया। प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने आसनसोल शहर में जीटी रोड पर रवीन्द्र भवन के पास बीएनआर मोड़ से भगत सिंह मोड़ तक के क्षेत्र का दौरा किया।

इस मौके पर पश्चिम बर्दवान के जिला शासक एस पोन्नाबलम आसनसोल के एसडीओ (मुख्यालय) अभिज्ञान पांजा, आसनसोल दुर्गापुर पुलिस डीसीपी (मध्य) कुलदीप सोनावले, एसीपी (ट्रैफिक 2) प्रदीप मंडल, आसनसोल दक्षिण पुलिस स्टेशन (पीपी) संजीव डे और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


इस संदर्भ में बाद में डीसीपी (सेंट्रल) ने कहा कि दुर्गा पूजा कार्निवल के मुद्दे को मंत्री मलय घटक देख रहे हैं. मामला अभी शुरुआती चरण में है. इस संबंध में बुधवार 11 अक्टूबर को बैठक होगी. उन्होंने यह भी कहा कि आज के दिन बीएनआर मोड़ से भगत सिंह मोड़ क्षेत्र का दौरा किया गया था. बाद में बातचीत के आधार पर पूरे मामले को अंतिम रूप दिया जाएगा‌। आपको बता दें कि 2022 में दुर्गापुर में दुर्गा पूजा कार्निवल आयोजित किया गया था

Leave a Reply