ASANSOLKULTI-BARAKARWest Bengal

मेधावी अक्षय को पुलिस ने किया सम्मानित

बंगाल मिरर, विकास प्रसाद, सांकतोड़िया 9 अगस्त : सीबीएसई की 12वीं बोर्ड में 70% अंक लाने के लिए आसनसोल नगर निगम के 105 नंबर वार्ड के तहत श्यामपुर फिल्टर प्लांट निवासी अक्षय कुमार टुडू को रविवार को सांकतोड़िया फांडी प्रभारी संदीप दास ने उसके घर जाकर उसे सम्मानित किया एवं उसकी हौसला अफजाई की।
जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार टुडू ने इस वर्ष 12वीं की परीक्षा में 70% अंक प्राप्त किए हैं। इसे लेकर सांकतोड़िया फांडी की ओर से फूलों का गुलदस्ता, मिठाई का पैकेट और एक पुस्तक देकर उसे सम्मानित किया गया। इस दौरान अक्षय ने बताया कि आगे वह अंग्रेजी से ऑनर्स करना चाहता है। क्योंकि परिवार वालों की इच्छा है कि वह पढ़ लिखकर सरकारी नौकरी में अपना भाग्य आजमाए। अक्षय के पिता महापदो टुडू एक सेवानिवृत्त आरपीएफ कर्मी रहे हैं। अक्षय की इच्छा पश्चिम बंगाल सिविल सर्विसेज की तैयारी कर नौकरी ज्वाइन करने की है। जिससे कि वह जनता के बीच रहकर जनता की सेवा कर सके।
सांकतोड़िया फांडी प्रभारी ने अक्षय को उसकी सफलता पर खुशी जाहिर की एवं बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह हम सब का कर्तव्य बनता है कि समाज के होनहार विद्यार्थियों, युवाओं को प्रोत्साहन दिया जाए। ताकि आगे चलकर वे हमारे देश समाज का नाम रोशन कर सकें। क्योंकि यही बच्चे आगे बढ़कर देश का एक सही नागरिक और कर्णधार बनेंगे।

Leave a Reply