ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

लाउदोहा में भाजपा-तृणमूल में संघर्ष, प्रार्थी के नेतृत्व में थाना घेराव

तृणमूल ने लगाया कार्यकर्ता के घर तोड़फोड़ कर इलाके में अशांति फैलाने का आरोप

बंगाल मिरर, पांडेश्वर: पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के  लाउदोहा   के लश्करबांध गांव में तृणमूल और भाजपा की झड़प । कई घायल और  इलाके में तनाव का माहौल । भाजपा प्रार्थी जितेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में थाना घेराव कर प्रदर्शन।

 तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष सुजीत मुखर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को हथियारों के साथ इस इलाके में आये और हमारे लोगों  पर हमला किया। तृणमूल के एक कार्यकर्ता को पीटा गया और उसकी पत्नी को उसके घर में तोड़फोड़ घुसकर बदसुलूकी की गए एवं उसके साथ छेड़ने का आरोप लगाया है  । पुलिस ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं को हथियारों के साथ हिरासत में लिया।

डूब मरे तृणमूल कार्यकर्ता : जितेंद्र तिवारी

  भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार शाम फरीदपुर पुलिस स्टेशन का घेराव किया।  भाजपा के उम्मीदवार जितेंद्र तिवारी विरोध में शामिल हुए।जितेंद्र तिवारी ने कहा कि पुलिस  गिरफ्तार भाजपा के लोगों को कर रही है और उनके  खिलाफ हथियार मामले दर्ज कर के हिरासत में लिया है | जबकि तृणमूल  के लोग ही हथियार लेकर हमारे लोग को मारे है पर उन पर कोई करवाई नहीं होरही है। पुलिस को  निष्पक्ष होकर   उचित जांच करनी  चाहिए। तृणमूल कार्यकर्ताओं के घरों पर हमले के आरोप के बारे में, जितेंद्र तिवारी ने कहा कि उनकी सरकार है और पुलिस भी है फिर भी उनके घर पर कोई हमला कर रहा तो डूब मरना चाहिए।

Leave a Reply