ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

छत पर खून से लथपथ लाश, हत्या की आशंका, एक हिरासत में

बंगाल मिरर, काजल मित्रा :- ( asansol news live today) सालनपुर थाने के चीतलडांगा गांव में एक घर की छत से खून से लथपथ शव मिलने की  घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।  पुलिस को शक है कि उसके सीने में वार कर हत्या किया गया है।मनोज पातर नाम के शख्स का शव गुरुवार की रात बरामद किया गया.  पुलिस ने शव को उसके ही एक मंजिला घर से बरामद किया है।

वह उस घर में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अकेला रहता था।  पेशे से उन्होंने एक सामान्य मजदूर के रूप में काम करता था।  उसकी पत्नी ने कहा कि वह उस दिन निचले कमरे में सो रही थी लेकिन उसका पति ऊपर छत पर लेटा हुआ था।  मनोज पातर खून से लथपथ अवस्था में लेटे हुए थे जब स्थानीय लोगों और पड़ोसियों ने उन्हें छत पर देखा।


रूपनारायणपुर फाड़ी से पुलिस सलानपुर थाने के आईसी के साथ मौके पर पहुंची।
पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में छाती पर चाकू से वार के निशान मिले हैं।  उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि गुरुवार दोपहर सामडी के दो आदमी उनसे पैसे लेने उनके घर आए.उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि उन्होंने उनके पति की हत्या की है.

सालानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ की.  शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया गया है।  पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।  घटना जांच के अधीन है।  क्या हुआ यह जानने की कोशिश की जा रही है।  पड़ोसियों से बात करने की कोशिश की जा रही है।  घर में कौन आया, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है।  यह भी देखा जा रहा है कि क्या घर से कुछ खो गया है।


हालांकि पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने एक युवक को गांव से भागते देखा और फिर .ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर कर उसे पीटा और पुलिस को सौंप दिया.पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply