ASANSOL

आसनसोल में संविधान बचाओ रैली

बंगाल मिरर, साबिर अली, आसनसोल : आसनसोल कुमारपुर यूथ एसोसिएशन द्वारा संविधान बचाओ रैली कुमारपुर से भगत सिंह मोड़ तक आयोजित की गई । इसमें उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले की बेटी के साथ गैंगरेप और उसके बाद उसकी हत्या के मामले में न्याय के लिए आंदोलन शुरू किया ।

इस क्रम में एसोसिएशन के दानिश अजीज ने कहा कि कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जो सरकार है योगी की और दिल्ली में नरेंद्र मोदी की जोश केंद्र की सरकार है यह दोनों सरकार साजिश के तहत भारत में बहन बेटियों और महिलाओं का इज्जत और अस्मिता लूट रही है ।

उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि भारत के संविधान की शपथ लेकर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में शासन करने वाली भाजपा की सरकार बहन बेटियों को दिनदहाड़े रेप की जाती है और उनकी हत्या कर दी है। इस पर वहां की सरकार चुप्पी साधे रहती है उसमें भी दलित समाज की बेटियां जो खुद ही इतनी कमजोर और सामाजिक रूप से विकृत है यह समाज उनके साथ यह घोर अन्याय है उन्होंने आगे बताया कि उत्तर प्रदेश में 4 दिन में 4 जिले में दलित बेटियों के साथ जो सामूहिक बलात्कार हुआ है यह देश अब बर्दाश्त नहीं करेगा और इसके खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा । इसके लिए आंदोलन और तेज किया जाएगा।

Leave a Reply