ASANSOLKULTI-BARAKAR

Breaking : Asansol नाका चेकिंग में फिर लाखों जब्त, 40 लाख के पार पहुंची जब्ती

बिहार से बोलेरो लेकर आ रहा था

बंगाल मिरर, काजल मित्रा, साबिर अली, संजीव यादव,  :- ( Asansol News Live Today ) आसनसोल लोकसभा उपचुनाव से पहले फिर  बंगाल- झारखंड बॉर्डर डीबूडीह चेकपोस्ट पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को एक बोलेरो कार के अंदर कई बैगों में बड़ी मात्रा में रुपये जब्त ( Cash Seized at Check post ) किये।   हालांकि ड्राइवर और कार में सवार एक अन्य यात्री ने झूठ बोलकर पुलिस को बार-बार भ्रमित करने की कोशिश की और अंत में कोई दस्तावेज न दिखा पाने पर पुलिस ने सारे पैसे जब्त कर लिए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक कार में कुल 9 लाख रुपये थे।

बिहार के व्यक्ति से लाखों जब्त


बंगाल झारखंड सीमा स्थित डीबूडीह चेक पोस्ट पर अन्य दिनों की तरह नाका चेकिंग चल रही थी और तभी पुलिस को एक बोलेरो कार देखकर शक हुआ. उसने कार रोककर चालक से पूछताछ की तो उसने पहले कहा कि उसे कार से धनबाद से लाया जा रहा है। बाद में वह पुलिस को तरह-तरह से भ्रमित करने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर कार की तलाशी ली। तलाशी में कार में कई बैग बरामद हुए। कार का चालक और यात्री उस पैसे का कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके। 


चालक की पहचान गोविंदा चौधरी के रूप में हुई और उसमें सवार की पहचान कमल कुमार के रूप में हुई। मूल रूप से इस कमल कुमार के पास से 9 लाख रुपए बरामद हुए थे। कमल कुमार कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके। पुलिस सूत्रों ने कहा कि वाहन बिहार के आरा जिले से आ रहा था और पैसे आसनसोल के जामुड़िया ले जाया जा रहा था। पुलिस पैसे लेने के कारणों की जांच कर रही है। फिलहाल पूरा पैसा सरकारी खजाने में जमा कर दिया गया है।  दत्ता, कुल्टी थाने के प्रभारी कृष्णेंदु दत्ता, अलोकेश बनर्जी, चौरांगी फंडी के प्रभारी, एसएसटी टीम के सत्यव्रत घोष और कुल्टी ट्रैफिक गार्ड के पुलिस भी  मौजूद थे.

read also : जानें 1 अप्रैल से क्या बदलेगा : PAN-AADHAR लिंक फाइन पर, PF, Crypto पर लगेगा टैक्स

read also : Asansol जाकिर समेत 2 पार्षद, सैकड़ों कार्यकर्ता तृणमूल में, ब्लाक अध्यक्ष ने कहा दूंगा इस्तीफा

Leave a Reply