ASANSOLHealthLatestRANIGANJ-JAMURIA

Jamuria के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. बे‌णुधर मुखर्जी का निधन

बंगाल मिरर,  जामुड़िया : Jamuria के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. बे‌णुधर मुखर्जी का निधन, जामुड़िया (Jamauria) के वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर बे‌णुधर मुखर्जी (Dr Benudhar Mukherjee passed away) का आज प्रातः देहावसान हो गया।  उनके  निधन से पूरे जामु़ड़िया इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी है। उनके निधन से जामुड़ियावासी मर्माहत है। उनके निधन पर समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों ने गहरा शोक व्यक्त किया है। 

dr benudhar mukherjee
डा. बेणुधर मुखर्जी को कोरोना योद्धा सम्मान देते जामुड़िया चैंबर पदाधिकारी(फाइल फोटो)

जामुड़िया चैम्बर आफ कामर्स के महासचिव अजय कुमार खैतान ने कहा कि जामुड़िया चैंबर उनको नमन करती है और उनको श्रद्धांजलि देती है। साथ ही साथ ईश्वर से प्रार्थना करती है कि उनकी आत्मा को मोक्ष एवम शांति प्रदान करते हुए उनके परिवार को इस वेदना को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

कुछ माह पहले कोरोना के दौरान भी जिस प्रकार इन्होंने अपने चैम्बर में लोगों की चिकित्सा की वो अपने आप मे एक अनोखी मिसाल थी और जामुड़िया चैम्बर ने इनको एक सच्चे कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित भी किया था। जामुड़िया वासियों के लिए ये एक अपूरणीय क्षति है। 

सीमेंट मैन्यूफैक्चर्रस एसोसिएशन आफ वेस्ट बंगाल के सचिव सह युवा उद्योगपति रवि मित्तल ने भी डा. बे‌णुधर मुखर्जी के निधन पर गहरा शोक जताया। इसे जामुड़िया तथा समाज के लिए बड़ी क्षति बताया। आसनसोल चैंबर आफ कामर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने भी गहरा शोक जताते हुए इसे अपूरणीय क्षति कहा।नगरनिगम के प्रशासक सदस्य पूर्णशशि राय, अभिजीत घटक, विधायक जहांआरा खान, माकपा नेता मनोज दत्ता, बीजीपे नेता संतोष सिंह ने भी डा. मुखर्जी के निधन पर शोक जताया। 

Leave a Reply