ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

जितेंद्र तिवारी 7 को करेंगे शक्ति परीक्षण

बंगाल मिरर, आसनसोल: पांडेश्वर में 7 को जितेंद्र करेंगे शक्ति परीक्षण। करीब डेढ़ महीने से सक्रिय राजनीति से दूर पांडेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी आगामी 7 फरवरी को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में शक्ति परीक्षण करेंगे शनिवार को उनके विधानसभा में ही तृणमूल कांग्रेस के सब नेता मौजूद रहे लेकिन विधायक ही सभा से नदारद रहे।

अब विधायक 7 फरवरी की सभा में कितना जन समर्थन था पाते हैं यह देखने का विषय होगा। क्योंकि बीते 16 दिसंबर को जब उन्होंने आसनसोल नगर निगम के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दिया था तो उसके आधे घंटे के भीतर ही तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने विधायक कार्यालय पर कब्जा कर लिया। इसके बाद उन्होंने तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दिया। उसके अगले दिन ही विधायक के खिलाफ पांडेश्वर में जुलूस निकाला गया उनका पुतला जलाया गया।

जितेंद्र तिवारी
jitendra Tiwari(File photo)

जिसके बाद अब 7 फरवरी को विधायक वहां सभा कर पांडेश्वर की जनता का मन टटोलने का भी काम करेंगे एक और उसी दिन आसनसोल में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी की भी रैली है। विधायक जितेंद्र तिवारी अपने शक्ति परीक्षण से एक और जहां भाजपा को भी जवाब देंगे वही पार्टी में ही अपने विरोधियों को अपनी क्षमता दिखा सकते हैं।

Leave a Reply