AMC POLLASANSOL

Asansol में 150 बीजेपी समर्थकों के टीएमसी में शामिल होने का दावा, विवाद

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News Today ) आसनसोल नगरनिगम चुनाव के पहले भाजपा को फिर झटका लगा है। आसनसोल नगरनिगम के वार्ड 38 के कथित भाजपा समर्थकों ने टीएमसी का दामन थाम लिया । जीटी रोड के किनारे स्थित टीएमसी पार्टी कार्यालय में एडीडीए चेयरमैन तापस बनर्जी, पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष बिधान उपाध्याय, टीएमसी संयोजक शिवदासन उर्फ दासू  ने झंडा थमाकर सभी को शामिल कराया।

बीजेपी समर्थकों के टीएमसी में

 वहीं इसे लेकर वार्ड 38 के टीएमसी समर्थकों में ही विवाद देखा जा रहा है। उनका कहना है कि जो लोग पहले से ही टीएमसी में हैं, उन्हें झंडा थमाकर फिर से शामिल कराया गया। इसे लेकर कार्यकर्ताओं के बीच सोशल मीडिया में बहस छिड़ी हुई है.इस दौरान 150 भाजपा कर्मी टीएमसी में शामिल होने का दावा किया गया ।


 इस मौके पर बिधान उपाध्याय ने कहा कि भाजपा लोगों को सिर्फ धर्म के नाम पर बांटती है । उन्होंने बताया कि भाजपा के पास लोगों का विकास करना नहीं जानती उनको सिर्फ लोगों को बांटना आता है। टीएमसी के प्रत्याशी चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी और अभिषेक बैनर्जी की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं । यही वजह है कि लोगों को अपनी गलती का एहसास हो रहा है और वह ममता बनर्जी के विकास कार्य से जुड़ने के लिए टीएमसी के साथ आ रहें हैं । वहीं इसके पहले दक्षिण विधानसभा के सभी 22 वार्ड के प्रत्याशियों के साथ जिला नेताओं ने बैठक कर उनके साथ चुनावी रणनीति बनाई। उन्हें चुनाव में जीत का मंत्र दिया गया। 

Breaking : Burnpur में MURDER

Leave a Reply