ASANSOL

मंत्री ने किया शिलान्यास, विक्षुब्धों के गिले-शकवे हुए दूर

साथ आये गुलाम सरवर व हाजी नसीम अंसारी

बंगाल मिरर, सुजीत बाल्मीकि, आसनसोल 🙁 Asansol News Today) आसनसोल नगर निगम के वार्ड 25 अंतर्गत निजी मैरेज हाल के सभागार में आसनसोल नगर निगम की और ओवरहेड वाटर रिजर्वायर शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौके पर राज्य के कानून, विधि व श्रम मंत्री मलय घटक मुख्य अतिथि के रूप मौजूद रहे। मंत्री मलय घटक ने शिलापट का अनावरण कर किया। मंत्री से महीनों से नाराज पूर्व पार्षद गुलाम सरवर व हाजी नसीम अंसारीसाथ आये

मंत्री ने किया शिलान्यास

अवसर पर नगर निगम प्रशासक बोर्ड के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, प्रशासक बोर्ड सदस्य अभिजित घटक, पूर्व पार्षद गुलाम सर्वर, हाजी नसीम अंसारी, फंसाबी आलिया सहित तृणमूल कर्मी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। शिलान्यास के दौरान मंत्री मलय घटक केंद्र के मोदी सरकार पर जमकर तंज कसते हुए कहा की केंद्र सरकार और स्थानीय भाजपा के सांसद पश्चिम बंगाल सहित शिल्पांचल के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है। कोरोना के कारन 65 दिनों तक लॉकडाउन रहा जिसमे केंद्र और स्थानीय सांसद ने आम जनता को थाली बजाने और दिए जालने के लिए कहा पर गरीब और असहाय लोगो को कैसे मदद की जाये उसके बारे में नहीं सौचा।

जिंदगी भर मुफ्त राशन

गरीब असहाय लोगो की जीविका/भरण-पोषण की जिम्मेदारी राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सौचा और उसके तहत लोगो को मुफ्त राशन और नि:शुल्क चिकित्सा कोरोना काल में लोगो के लिए उपलब्ध कराई गयी। उन्होंने मंच से घोषण किया मुख्यमंत्री ने कहा है की अगले बार तृणमूल की सरकार बनते ही सभी लोगो को जिंदगी भर मुफ्त राशन दिया जायेगा।

उन्होंने कहा की मोदी सरकार के आने के बाद से देश में बेरोजगारी बढ़ी है। श्री घटक ने कहा की देश के सभी सरकारी संस्थानों का निजीकरण किया जा रहा है। मोदी सरकार आम जनता को 2014 से बेवकूफ बनाने का काम कर रही है। Asansol News Today इसलिए हम सभी को प्रण लेना होगा की एसे झूठे लोगो को पश्चिम बंगाल के धरती पर पांव ज़माने नहीं दिया जाये। हमलोग अच्छे दिन तब आयेंगे जब हम मोदी को उसके गद्दी से उतारकर ममता बनर्जी को उस पर बिठा सकेंगे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आम जनता के बारे में चिंता करती है इसलिए 60 योजना लोंगो को सुविधा देने के लिए लागु किया है।

Leave a Reply