ASANSOL

वाहन जांच को लेकर पुलिस और टीएमसी नेता में टकराव, पुलिस पर परेशान करने का आरोप

बंगाल मिरर, जामुड़िया : ( Asansol News Today )वाहन जांच को लेकर तृणमूल नेता और पुलिस के बीच टकराव से स्थिति तनावपूर्ण हो गई।   तृणमूल नेता पर जामुड़िया में ट्रैफिक पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग करने पर देख लेने की धमकी देने का आरोप लगा है।   तृणमूल नेता ने कथित तौर पर पुलिस अधिकारी पर उंगली उठाई और धमकी दी। ट्रैफिक पुलिस और तृणमूल के नेताओं के बीच नोंकझों के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस और  नेताओं से काफी देर तक नोकझोंक हुई। सुबह  इस घटना को देख इलाके के लोग सहम गए. बाद में जामु़ड़िया थाने की पुलिस पहुंची और स्थिति पर काबू पाया.

जामुड़िया ट्रैफिक प्रभारी अनूप कुमार हाती ने कहा, ”राज्य पुलिस के निर्देशानुसार जमुरिया और बाराबनी की सीमा पर रोजाना यातायात जांच की जा रही थी. इस घटना पर तृणमूल नेता सिंटू भुइयां भड़क गये. नेता सिंटू भुइयां. और उसके समर्थक जेके नगर मोड़ में आ गए और मुझ पर उंगली उठाकर मुझे धमकाने लगे और मुझे देखने की धमकी देने लगे।

तृणमूल हिन्दी प्रकोष्ठ और भुइयां समाज के जिलाध्यक्ष सिंटू भुइयां ने कहा, ”ट्रैफिक पुलिस चेकिंग के नाम पर आम आदमी को परेशान कर रही है. ट्रैफिक चेकिंग के नाम पर आम आदमी से अवैध रूप से पैसे लिए जा रहे हैं. इसपर आपत्ति जताने के लिए मैं पुलिस से बात करने आया था.

Leave a Reply