ASANSOL

आसनसोल जिला बार एसोसिएशन का चुनाव सरगर्मी तेज

मतदान 24 मार्च को


बंगाल मिरर,आसनसोल : आसनसोल जिला बार एसोसिएशन में वकीलों का चुनाव 24 मार्च बुधवार को होने वाला है। साथ ही इस बार के चुनाव को लेकर कोर्ट परिसर में काफी चर्चा का माहौल बना हुआ है। अधिवकताएँ बार एसोसिएशन के बिभिन्न पदों पर किसे अपना वोट दें? इसकी तैयारी भी खूब जोर शोर से चल रही है। दूसरी ओर इस चुनाव में शामिल सभी उम्मीदवार अपने चुनाव प्रचार की प्रक्रिया में जुट चुके हैं।

शुक्रवार को चुनाव में शामिल कुछ उम्मीदवार कोर्ट परिसर में घूमकर लोगों से वोट देने की अपील करते भी देखे गए। मिली जानकारी के अनुसार इस चुनाव में कुल सात पदों के लिए नामांकन दाखिल की गई है।

जिसमे अध्यक्ष पद के लिए राजेश तिवारी, असित नायक, प्रणव कुमार दत्ता तथा सोरेन मित्रा, उपाध्यक्ष पद के लिए अभिजीत कुमार राय उर्फ बापी, बासुदेव चौधरी, कृष्णेन्दू कुमार कर, मोहम्मद कलीम खान, रामसुभग सिंह उर्फ पिंटू तथा सनातन धारा, सचिव के पद के लिए बाणी कुमार मंडल तथा प्रदीप दास, सहायक सचिव के पद के लिए अब्दुर रहमान, अमिताभ बंधोपाध्याय, चंदन पाल, कृष्णेन्दू कुमार कर, मनिपदमा बनर्जी, रीना बनर्जी तथा सुप्रियो हाजरा, कोषाध्यक्ष के पद के लिए अशोक घोष, अयंजीत बंधोपाध्याय, देवाशीष बोष तथा शांतनु बनर्जी, ऑडिटर के पद के लिए गुरप्रीत सिंह, प्रलय चटर्जी तथा रवींद्रनाथ मिश्रा तथा एग्जीक्यूटिव मेम्बर के पद के लिए अभय गिरी, अनिमेष कुमार सिंह, अनूप मुखर्जी, रतन कुमार दुबे, अयन रंजन मुखर्जी सहित कुल 28 लोगों ने नामांकन दाखिल किया है।

Leave a Reply