PANDESWAR-ANDAL

शादी की खुशियां बदली मातम में, 4 दिन बाद थी शादी, लगाया मौत को गले

बंगाल मिरर, सोनू, पांडवेश्वर : एक तरफ घर के सारे सदस्य जहां शादी की तैयारियों में व्यस्त थे वहीं दूसरी ओर एक दिल दहलाने वाली घटना ने पल भर में परिवारवालों की खुशियों को  मातम में बदल दिया। शादी से महज 4 दिन पहले ही  जिस युवक की शादी होनेवाली थी उसकी ही लाश फंदे से लटका मिला।  घटना पांडवेश्वर थाना क्षेत्र के कुमारडीही इलाके की है। मृतक की पहचान सुबीर सौमंडल (40) के रूप में की गई। 

खुशियां बदली मातम में


प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह 9 बजे परिवार वाले जब सुबीर के कमरे में गए तो सामने का दृश्य देखकर वे सदमे में पड़ गये। आनन-फानन में युवक को  उतारकर ईसीएल के बंकोला एरिया अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
इस संदर्भ में मृतक के एक मित्र दीपक सौमंडल ने बताया कि सुबीर की शादी कुल्टी में तय हुई थी जो 22 जनवरी को होने वाली थी।

बताया कि शादी की सारी खरीदारी हो चुकी थी, यहां तक कि आज मां मनसा मंदिर में पूजा करने भी जाना था उसने खुद कहा था कि आज वह भी पूजा करने जाएंगे लेकिन अचानक उसके आत्महत्या ने परिवारवालों के बीच एक रहस्य कायम कर दिया। 
घटना की सूचना पाकर पांडवेश्वर थाने की पुलिस पहुंची एवं मृतक के शव को अपनी हिफाजत में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया। एक ओर जहां लोगों ने युवक द्वारा आत्महत्या करने का अनुमान लगाया वहीं दूसरी ओर पुलिस युवक की मौत के रहस्य को सुलझाने में जुट गयी।

ECL के ओसीपी से कोयला चोरी, डंपर समेत दो गिरफ्तार

Leave a Reply