ASANSOL

Burnpur इंटक कार्यालय में कांग्रेस के पार्षदों का सम्मान, गुलाम सरवर ने कहा अत्याचार का अंत जरूर होगा

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: आसनसोल नगर निगम चुनाव 2022 के विजयी कांग्रेस पार्षदों के लिए इंटक यूनियन कार्यालय में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें वार्ड नंबर 25 के पार्षद सैयद मोहम्मद मुस्तफा, वार्ड नंबर 28 का गुलाम सरवर, वार्ड नंबर 59 के मोहम्मद जाकिर हुसैन  और अन्य गणमान्य व्यक्ति और बड़ी संख्या में कांग्रेस और इंटक कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

बर्धमान जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं इंटक के महासचिव श हरजीत सिंह, हीरापुर प्रखंड कांग्रेस के अध्यक्ष प्रेम नारायण सिंह, इंटक के अध्यक्ष गौरी शंकर सिंह, ठेका श्रमिक कांग्रेस के अध्यक्ष विजय सिंह,  कांट्रेक्टर मजदूर कांग्रेस के महासचिव अजय राय, जनाब अनवर अली, अजय दुबे और इंटक के अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा स्वागत किया गया और शॉल और गुलदस्ते से सम्मानित किया गया।

इस दौरान कांग्रेस पार्षद गुलाम सरवर ने कहा कि हर चीज की एक सीमा होती है । किसी भी चीज की अति होने पर उसका अंत निश्चित होता है। 34 साल तक राज्य में सत्ता पर रही वाममोर्चा को भी सत्ता का अहंकार हो गया था लेकिन उन्हे भी सत्ता से जाना पड़ा। आज जो लोग पावर में है वह लोग जुल्म की आरती कर रहे हैं लेकिन यह मत भूलें कि वह लोग हमेशा सत्ता में रहेंगे एक ना एक दिन उनके अत्याचार का भी अंत होगा। नगर निगम में जो भी कांग्रेस के उम्मीदवार जीते हैं उन्होंने अत्याचार और अहंकार को हराया है जनता ने अत्याचार और अहंकार के खिलाफ वोट दिया है

Leave a Reply