LatestPURULIA-BANKURA

BJP नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक : ममता बनर्जी

पुरुलिया जनसभा में ममता बनर्जी ने कहा : भगवा पार्टी की बैठकों को डिस्टर्ब करने भेजूंगी कुछ लोग


बंगाल मिरर, पुरुलिया : पुरुलिया में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक है। ममता ने बीजेपी पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की नजदीक आती तारीखों के साथ जुबानी जंग तेज होती जा रही है। पुरुलिया में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक है। ममता ने बीजेपी पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया।

mamata at purulia

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि आप सभी ने लोकसभा में भाजपा के लिए मतदान किया लेकिन क्या आपका सांसद आपसे मिलने जाता है? क्या उन्होंने आपको कुछ दिया है? वे चुनाव से पहले झूठे वादे करेंगे और एक बार चुनाव खत्म हो जाएगा तो वे भाग जाएंगे. बंगाल में बीजेपी मैदान में कम, मीडिया में अधिक है। ममता ने दलित परिवारों में बीजेपी नेताओं के खाने को उनके लिए बोझ और परेशानी बताते हुए कहा, ”एक दलित परिवार ने कहा कि हम उन्हें (बीजेपी नेताओं के घर आने पर) अपनी जेब से खिलाते हैं। हम कैसे रकम दे सकते हैं? मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहूंगी कि यदि आप ऐसा कुछ देखें तो उन्हें पैसे दे दें।”

mamata at purulia

ममता बनर्जी ने लोगों से यह भी कहा कि यदि कोई उन्हें वोट के लिए पैसे देता है तो रख लें। बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्ष को डराने और धमकाने के लिए बीजेपी आईटी का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने फर्जी खबरें फैलाने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाए हैं।

बिरसा मुंडा का अपमान किया

उन्होंने (बीजेपी) बिरसा मुंडा का अपमान किया. वे कहते हैं कि बंगाल, लेकिन वे वोट के लिए कंगाल हैं। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि चुनावों से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने 15 लाख का वादा किया था, क्या आप में से किसी को भी मिला है? बंगाल में दंगाबाज बीजेपी को नहीं चलने देंगे।

सायोनी घोष को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया

ममता ने एक्ट्रेस सायोनी घोष को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने एक्ट्रेस सयोनी घोष को कैसे धमकाया। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी अगर बंगाली फिल्म उद्योग से किसी को धमकाने या छूने की हिम्मत करते है तो हम देख लेंगे। सयोनी घोष मेरी ग्रैंड बेटी की तरह हैं। आपको बता दें कि बीजेपी नेता तथागत रॉय ने सयोनी घोष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुरुलिया रैली के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना आपा खो दिया। दरअसल, कुछ लोग अपनी मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इसके बाद ममता ने कहा कि भाजपा समर्थक उनकी रैलियों में घुसपैठ कर रहे हैं, ताकि उन्हें परेशानी हो। इस दौरान राज्य के श्रम व कानून मंत्री मलय घटक समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply