ASANSOLASANSOL-BURNPURCOVID 19DURGAPURKULTI-BARAKARRANIGANJ-JAMURIA

कोरोना से 2 की मौत, बाबुल की मां, बुम्बा भी पॉजिटिव

24 घंटे में मिले 78 संक्रमित
asansol news
Sample covid 19 logo

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बर्द्धमान जिले में कोरोना संक्रमितो की संख्या 12 हजार को पार कर 12773 पहुंच गई है। बीते 24 घंटे में दो लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है । गुरूवार की शाम जारी बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 78 कोरोना संक्रमित एक दिन में पाये गये है तथा 2 की मौत हुई है । जिसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 12773 पहुंच गयी है। वहीं जिले में 86 पाजिटिव ठीक भी हुये है। जिले में एक्टिव मरीज 732 तथा स्वस्थ होनेवाेले मरीजों की संख्या 11917 है। वहीं आधिकारिक तौर पर 122 लोगों के मरने की बात कही जा रही है।

कोरोना ने कई वीआईपी को लिया चपेट में

कोरोना ने कई वीआईपी को चपेट में लिया है आसनसोल के सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की मां दिल्ली में कोरोना संक्रमित हो गई हैं उनका इलाज दिल्ली के अस्पताल में चल रहा है उनकी कुशलता को लेकर युवा मोर्चा नेता अरिजीत राय ने पूजा हवन किया। वही ऑल इंडिया ह्यूमन राइट्स काउंसिल के चेयरमैन बुम्बा मुखर्जी भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। उनके समर्थक उनके कुशलता के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Bumba Mukherjee file photo

बंगाल मिरर द्वारा शिल्पांचलवासियों से आग्रह किया जाता है कि आप सभी सावधान एवं सतर्क रहें।म। नियमित रूप से मास्क का इस्तेमाल करें। हाथ धोते रहे और सैनिटाइजर आदि का इस्तेमाल करे। स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासन के निर्देशों का सख्ती से पालन करें।

Leave a Reply