ASANSOL

Asansol TMC कार्यालय में भिड़े रानीगंज के 2 गुट, टिकट पर हंगामा

बंगाल मिरर, आसनसोल: Asansol TMC कार्यालय में भिड़े रानीगंज के 2 गुट, टिकट पर हंगामा। कल रात राहालेन मोड़ तृणमूल मूल कार्यालय में तृणमूल के दो गुटों के बीच भारी हंगामे की स्थिति तनावपूर्ण हो गई सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। तृणमूल जिला अध्यक्ष नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। रानीगंज के बिनोद नोनिया और अर्जुन सिंह गुट कथा देवनारायण दास गुट के कार्यकर्ता टिकट को लेकर आमने-सामने हो गए।

देवनारायण दास के गुट का दावा था कि विनोद नोनिया को रोटी बाटी की जगह दूसरी जगह से से टिकट क्यों दिया गया वह लोग दूसरे को वहां से प्रत्याशी बनाने की मांग कर रहे थे जिसे लेकर विवाद बढ़ा और हाथापाई तक नौबत आ गई कार्यालय के अंदर तक हंगामा होने के बाद दोनों गुट के कार्यकर्ता कार्यालय के बाहर जीटी रोड पर आ गए जिससे वहां तनाव फैल गया उनमें से कुछ लोग शाहिद परवेज से भी उलझ गए। जिससे एक दूसरा बवाल होने लगा। खबर पाकर पुलिस आई पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जिला अध्यक्ष के हस्तक्षेप से मामले को शांत कराया।

इस बारे में पत्रकारों से बात करते हुए नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने कहा कि अब कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। दरअसल अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में जो नाव ज्वार अभियान चलाया गया था। उससे बड़ी संख्या में लोग पार्टी के और नजदीक आए हैं। पार्टी के साथ और भी गहराई के साथ जुड़ना चाहते हैं। इस वजह से वह इन चुनावों में टीएमसी का प्रत्याशी बनना चाहते हैं। लेकिन सीटों की संख्या सीमित है और प्रत्याशी बनने की इच्छुक उससे कहीं ज्यादा। ऐसे में लोगों को समझाने की जरूरत पार्टी नेतृत्व की है

उन्होंने विश्वास जताया कि पार्टी नेतृत्व इसमें कामयाब जरूर होगा। क्योंकि सभी टीएमसी कार्यकर्ता ममता बनर्जी के सैनिक हैं और एक बार है जब टीएमसी के चुनाव चिन्ह के साथ प्रत्याशी के नाम का दीवार लेखन हो जाएगा तो सभी मैदान में उतर कर उसका समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी अगर कुछ लोगों में असंतोष रहा तो पार्टी नेतृत्व सब को मना लेगा। उन्होंने कहा कि इस वक्त टीएमसी कार्यकर्ताओं में जो भी असंतोष दिख रहा है। उसका चुनाव के नतीजों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बाराबनी में 4 और पांडवेश्वर में तीन जगहों पर तृणमूल प्रत्याशी निर्विरोध चुन लिए गए हैं पश्चिम बर्दवान जिले में और भी कई जगहों पर कुछ एक जगह पर टीएमसी को बिना प्रतिद्वंदिता के जीत मिली है।

Leave a Reply