DURGAPUR

तृणमूल छोड़ी पर बंगला नहीं, भाजपा नेता से बंगला खाली कराने पहुंची पुलिस

 बंगाल मिरर,  सोनू, दुर्गापुर :  जिला प्रशासन ने भाजपा नेता रि. कर्नल दीप्तांशु चौधरी का बंगला खाली करने का निर्देश दिया। लेकिन वह बंगला खाली नहीं कर रहे है। जिसके बाद पुलिस बंगला खाली कराने पहुंची। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। दुर्गापुर स्टील सिटी के एंड्रयू प्लेस में बंगला नंबर 11/2 में जिला प्रशासन के नाम पर आवंटित है। इसकी देखभाल एडीडीए द्वारा किया जाता है। दीप्तांशु चौधरी को वर्ष 2020 में बंगले में रहने की अनुमति दी गई थी। जब वह दक्षिण बंगाल राज्य परिवहन निगम के अध्यक्ष थे।

फिर 19 दिसंबर 2020 को दीप्तांशु चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ दी और दक्षिण बंगाल राज्य परिवहन निगम के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए। सूत्रों ने बताया कि पिछले दिसंबर से बंगला खाली करने के लिए कहा गया था, लेकिन दीप्तांशु चौधरी अभी भी बंगले में रह रहे थे। इस बार विधानसभा चुनाव में दीप्तांशु चौधरी दुर्गापुर पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार थे। हालांकि वह चुनाव हार गये।  सोमवार दोपहर जिला प्रशासन के निर्देश पर दुर्गापुर अनुमंडल प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी, पुलिस दिप्तांशु चौधरी के बंगले पर पहुंचे।

read also भारी बारिश की आशंका, सभी डीएम को किया गया अलर्ट

उल्लेखनीय है कि जिस बंगले में भाजपा नेता  रहते हैं, वह दुर्गापुर इस्पात कारखाना का बंगला है, लेकिन यह राज्य सरकार को आवंटित है।  इस बंगले के रखरखाव की जिम्मेदारी आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण के पास है। इस संबंध में दीप्तांशु चौधरी का बयान नहीं मिल पाया है। 


कोरोना मरीजों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की नई गाइडलाइन्स

Leave a Reply