ASANSOL

Jitendra Tiwari : महीनों बाद Asansol पहुंचते ही करारा वार कहा  द्वारे शूटआउट योजना चल रही

बंगाल मिरर, आसनसोल :  आसनसोल के पूर्व मेयर सह भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी  कोलकाता से आसनसोल स्टेशन पहुंचे तो गाजे बाजे के साथ समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। समर्थकों ने उनको और उनकी पत्नी सह भाजपा पार्षद चैताली तिवारी का स्वागत किया गया। आसनसोल रेलपार कंबल मामले में कोर्ट के निर्देशानुसार वह महीनों तक आसनसोल से दूर रहे थे। कोलकाता उच्च न्यायालय के आदेश पर उन्हें आसनसोल में प्रवेश की अनुमति मिल गई। 

आसनसोल रेलवे स्टेशन पर उनका स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित हुए थे। जय श्री राम और जितेंद्र तिवारी जिंदाबाद के नारों से स्टेशन परिसर गूंज उठा।इस मौके पर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि सत्तापक्ष के साजिशों  के कारण वह अपनी ही जमीन पर इतने दिन प्रवेश नहीं कर सके थे। लेकिन उनको   कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा था और कि वह जरूर फिर से आसनसोल में अपने लोगों के बीच आ पाएंगे।  

उन्होंने कहा कि उनके किसी से भी निजी दुश्मनी नहीं है। उनकी वैचारिक और सैद्धांतिक लड़ाई है जो पहले भी थी और आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि आसनसोल को हमेशा वंचित किया गया है। आसनसोल से राजस्व अदायगी कर कोलकाता भेजा जाता है और कोलकाता का विकास होता है। लेकिन आसनसोल को वंचित किया जाता है। उन्होंने कहा कि पहले भी उनकी इसी बात पर लड़ाई थी और आगे भी जारी रहेगी।

 इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब लगता है कि आसनसोल में द्वारे शूटआउट योजना लागू की गई है। हर 6 महीने में आसनसोल में किसी न किसी की हत्या की जाती है। उन्होंने कहा कि आज उनको इस बात की खुशी हो रही है कि वह फिर से अपने लोगों के बीच वापस आ सके हैं।आसनसोल से उनका दिल का रिश्ता है।

Join our Channel Click on This link : https://whatsapp.com/channel/0029Va4tx854CrflJ6Dd781J

Leave a Reply