BusinessLatestNational

Amazon India Super Value Days 07 फरवरी, 2022 तक ग्रोसरी और आवश्‍यक घरेलू उत्‍पादों पर 45% तक की छूट


फ्रेश ग्रोसरी डील्‍स 1 रुपए से शुरू (ऑफर स्‍टॉक रहने तक उपलब्‍ध )
प्राइम मेंबर्स के लिए फ्री डिलीवरी
अधिक बचत- एसबीआई क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट ईएमआई पर 2,500 रुपए के न्‍यूनतम लेनदेन के साथ अतिरिक्‍त 10% तत्‍काल छूट और 1 से 3 फरवरी 2022 तक 300 रुपए तक की छूट का लाभ उठाएं

बंगाल मिरर, कोलकाता : : Amazon India Super Value Days Amazon.in ने अमेज़न इंडिया सुपर वैल्यू डेज़’ की शुरुआत कर दी है। अपने किचन और रेफ्रिजरेटर में अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री को स्‍टोर करें, क्‍योंकि Amazon.in पर ‘सुपर वैल्यू डेज़’ की शुरुआत हो चुकी है, जहां किराना, घरेलू आवश्यक वस्तुओं, पैक्‍ड फूड, पर्सनल केयर और बच्चों और पालतू जानवरों की देखभाल उत्‍पादों पर 45% तक की छूट मिल रही है। सुपर वैल्‍यू डेज 07 फरवरी, 2022 तक चलेगी, जहां ग्रोसरी डील्‍स 1 रुपए से शुरू होगी और प्राइम मेंबर्स के लिए डिलीवरी मुफ्त होगी। उपभोक्‍ता आशीर्वाद, सफोला, फि‍यामा, लोरियल, डाबर, कैडबरी, केलॉग, मदर डेयरी सहित अन्‍य लोकप्रिय ब्रांड्स को एक सिंगल ऑनलाइन डेस्टिनेशन से सुविधाजनक डिलीवरी विकल्‍प के साथ आकर्षक कीमत और नए ऑफर्स पर हासिल कर सकते हैं।

उपभोक्‍ता न्‍यूनतम 2,500 रुपए की खरीदारी पर 1 से 3 फरवरी 2022 तक एसबीआई क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट ईएमआई एवं 4 से 7 फरवरी तक एक्सिस बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट हासिल कर सकते हैं।

प्रतिभागी विक्रेताओं की ओर से पेश कुछ ऑफर्स पर डालें नजर:

ग्रोसरी और कुकिंग उत्‍पाद:
1) दावत रोजाना सुपर, बासमती चावल, 5 किलो – दावत रोजाना सुपर मिड-प्राइस सेगमेंट में बेहतरीन बासमती चावल है। इसे विशेष रूप से नियमित व्यंजनों की भीड़ में दैनिक खाना पकाने के लिए संसाधित किया गया है और रोज खाने के लिए एकदम उपयुक्त है। दावत रोजाना चावल मीठे स्वाद और समृद्ध सुगंध का वादा करता है क्योंकि प्रत्येक अनाज स्वाभाविक रूप से वृद्ध होता है। लगभग 319 रुपए में यह Amazon.in पर उपलब्ध है।
2) आशीर्वाद सिलेक्‍ट प्रीमियम शरबती आटा 5 किलो – गेहूं के राजा शरबती से बना आशीर्वाद सिलेक्‍ट एक प्रीमियम क्‍वालिटी आटा है, जिसे भारत में प्‍यार के साथ बनाया गया है। शरबती गेहूं आटा में मध्‍य प्रदेश के सीहोर क्षेत्र से 100 प्रतिशत एमपी शरबती गेहूं से बना है, जो आपकी रोटी को मुलायम और स्‍वादिष्‍ट बनाता है। इसे Amazon.in पर लगभग 245 रुपए में खरीदा जा सकता है।
3) आशीर्वाद आटा मल्‍टीग्रेन के साथ, 5 किलो – आशीर्वाद मल्टीग्रेन आटे के साथ अपने दैनिक आहार में फाइबर शामिल करें। देश भर के खेतों से सबसे अच्छे अनाज के साथ बनाया गया यह मल्टीग्रेन आटा 6 प्राकृतिक अनाज – गेहूं, मक्का, जई, सोया, चना और साइलियम हस्‍क से बना है। अनाज का यह अनूठा संयोजन सुनिश्चित करता है कि आटा फाइबर में उच्च है जो भोजन के पाचन में सहायता करता है और आंतों को स्वस्थ रखता है। इस पावरहाउस मल्टीग्रेन आटे में कई आवश्यक चीजें भी हैं जो मानव शरीर को फिट, सक्रिय और स्वस्थ रहने के लिए आवश्यक हैं। इसे Amazon.in पर लगभग 255 रुपए में खरीदें।
4) सफोला गोल्‍ड रिफाइंड कुकिंग तेल, 5लीटर – सफोला गोल्ड मल्टीसोर्स खाद्य तेल आपके परिवार के दिल को स्वस्थ रखने में मदद करता है। इस वनस्पति तेल में विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए एंटीऑक्सीडेंट सिस्टम के साथ MUFA और PUFA का अच्छा संतुलन है जो प्रतिरक्षा में सुधार करने में मदद करता है। सफोला गोल्ड, ओरिजनॉल के साथ, स्वस्थ कोलेस्ट्रॉल के स्तर को बनाए रखने में मदद करता है। यह LOSORB™ तकनीक के साथ आता है जिसके परिणामस्वरूप भोजन में तेल का अवशोषण 33% तक कम हो जाता है। सफोला आपको संतुलित आहार और सक्रिय जीवन शैली का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करता है। यह लगभग 1047 रुपए में Amazon.in पर उपलब्ध है।
5) मदर डेयरी गाय का घी, 1 लीटर – आयुर्वेद में गाय के घी को मानव उपभोग के लिए सर्वोत्तम माना गया है। यह विटामिन ए का एक समृद्ध स्रोत है जो दृष्टि, शरीर के विकास, हड्डियों के चयापचय और प्रतिरक्षा कार्य के लिए आवश्यक है। मदर डेयरी गाय के घी की चिकनी बनावट और प्राकृतिक रंग शानदार स्वाद प्रदान करता है और इसकी अधिकतम शेल्फ लाइफ 8 महीने है। इसे Amazon.in पर लगभग 440 रुपए में प्राप्त करें।

घरेलू आवश्‍यक उत्‍पादों का करें स्‍टॉक:
1) गोदरेज ईजी 2-इन-1 लिक्विड डिटर्जेंट + फेब्रिक कंडिशनर (फेब्रिक सॉफ्टनर) – गोदरेज ईजी 2-इन-1 लिक्विड डिटर्जेंट में एक उन्नत क्लींजिंग फॉर्मूला है जो सभी कपड़ों को पूरी तरह से साफ करता है। यह अपने इनकैप्सुलेटेड सुगंध अणुओं के साथ लंबे समय तक चलने वाली सुगंध सुनिश्चित करता है। इसका कंडीशनिंग गुण कपड़े को नरम, चिकना और पहनने में बहुत अच्छा महसूस कराता है। कपड़े की मजबूती और रंग को बरकरार रखते हुए, यह सख्त दाग हटा देता है और कपड़े या मशीन में कोई अवशेष नहीं छोड़ता है। बाल्टी के साथ-साथ मशीन वॉश (फ्रंट और टॉप लोड) दोनों के लिए उपयोग करना आसान है। Amazon.in पर लगभग 179 रुपए में 2 किलो के सुपर सेवर पाउच में भी उपलब्ध है।
2) प्रिल डिश वॉशिंग लिक्विड (2ली) – प्रिल लिक्विड 1999 में अपनी शुरुआत के बाद से ही डिश-वॉशिंग सेगमेंट में सबसे आगे बना हुआ है। इसका उच्च ग्रीस घुलनशील पाउडर और क्विक ड्राई फॉर्मूला प्रिल को एक बेहतर क्लींजिंग एजेंट बनाता है। चूंकि हमारे ग्राहक केवल सर्वश्रेष्ठ के लायक हैं, प्रिल लिक्विड का एक अनूठा फॉर्मूला है जो इसे त्वचा के लिए साफ और कोमल बनाता है, इस प्रकार आपके व्यंजन और साथ ही आपके हाथ दोनों को साफ, चिकना और कोमल बनाता है। आप इसे Amazon.in पर लगभग 375 रुपए में खरीद सकते हैं।
3) 99.9 प्रतिशत एंटी-बैक्‍टेरियल सुरक्षा के लिए नीम की शक्ति के साथ निमाइल ईको फ्रेंडली फ्लोर क्‍लीनर, 2ली – नीम की शक्ति के साथ आने वाले निमाइल के साथ अपने घर को ताजा और रोगाणु मुक्त रखें। नीम की शक्ति के साथ इसका अनूठा सूत्रीकरण 99.9% रोगाणु को हटाने को सुनिश्चित करता है जिससे पूरे परिवार के लिए स्वच्छ सुरक्षा सुनिश्चित होती है। यह एक कीटाणुनाशक है जिसमें प्राकृतिक अवयव होते हैं, 100 प्रतिशत प्राकृतिक क्रिया प्रदान करते हैं, फर्श को अच्छी तरह से साफ करते हैं और इसे परिवार के लिए स्वच्छ बनाते हैं। यह लगभग 281 रुपए में उपलब्ध है।
4) सैनीफ्रेश अल्‍ट्राशाइन – सैनीफ्रेश अल्ट्राशाइन टॉयलेट क्लीनर भारतीय और पश्चिमी दोनों शौचालयों के लिए आदर्श है। इसका उन्नत गाढ़ा फॉर्मूला शौचालय को असाधारण रूप से साफ करता है और सफाई में समय और मेहनत भी बचाता है। इसमें 10 गुना सफाई शक्ति के साथ एक सक्रिय रोगाणु मारने का फॉर्मूला है जो सबसे कठिन दागों को हटाता है और एक तेज सुगंध को पीछे छोड़ते हुए तेज, बेहतर और कुशल सफाई देता है। यह 99.9 प्रतिशत कीटाणुओं को मारने में मदद करता है और Amazon.in पर लगभग 145 रुपए में उपलब्ध है।

अपनी पर्सनल ग्रूमिंग जरूरतों को करें पूरा:
1) लोरियल पेरिस टोटल रिपेयर 5 शैम्‍पू, 1ली – लोरियल पेरिस टोटल रिपेयर 5 रिपेयरिंग शैम्पू क्षतिग्रस्त बालों के पांच दिखाई देने वाले लक्षणों- बालों का झड़ना, रूखापन, खुरदरापन, डलनेस और स्प्लिट एंड्स से लड़ने में मदद करता है। क्षतिग्रस्त बालों में प्राकृतिक सीमेंट की कमी हो सकती है जो बालों को मजबूत और लचीला बनाए रखता है। सामंजस्य और मजबूती सुनिश्चित करने के लिए, लोरियल लैबोरेटरीज ने 5 समस्याओं को लक्षित करते हुए बालों के प्राकृतिक सीमेंट को दोहराने के लिए सेरामाइड-सीमेंट तकनीक बनाई है। क्षतिग्रस्त बालों को पुनर्जीवित और मरम्मत करने के लिए Amazon.in पर लगभग 467 रुपए में हेयर उत्पादों को खोजें।
2) फि‍यामा जेल बार सेलिब्रेशन पैक 5 यूनिट जेल बार्स के साथ (4 खरीदें 1 मुफ्त पाएं) – प्राकृतिक एक्‍जोटिक सामग्रियों की अच्छाई के साथ, फ़िआमा के यूनिक जेल बार घर लाएं जो आपकी त्वचा को कोमल और खुश रखने में मदद करेगा। Amazon.in पर 4 की खरीद पर 1 मुफ्त का ऑफर प्राप्‍त करें। लगभग 263 रुपए में उपलब्ध।
3) नीविया बॉडी लोशन ड्राई स्किन के लिए – नीविया बॉडी लोशन से रोज़ाना स्वस्थ मॉइस्चराइज़्ड त्वचा पाएं। इसका डीप मॉइस्चर सीरम फॉर्मूला आपको 48 घंटों तक मॉइस्चराइज़्ड त्वचा देता है आप इसे Amazon.in पर लगभग 411 रुपए में प्राप्त कर सकते हैं।
4) पामोलिव अरोमा एब्‍सोल्‍यूट रिलेक्‍स बॉडी वॉश – अपनी सुखद सुगंध से इंद्रियों को मंत्रमुग्ध करने से लेकर सफाई तक, इस पामोलिव शॉवर जेल में वह सब कुछ है जो आप आराम करने के लिए खोज रहे हैं। आकर्षक यलंग आवश्यक तेल और आइरिस के अर्क का एक आदर्श मिश्रण से युक्त, यह आपको एक आनंदमय शॉवर क्षणों का आनंद प्रदान करता है। इसे लगभग 374 रुपए में प्राप्त करें।
5) वॉव स्किन साइंस एलो वेरा मल्‍टीपर्पज ब्‍यूटी जेल त्‍वचा और बालों के लिए – अपनी त्वचा और बालों को वॉव स्किन साइंस एलोवेरा जेल से निखारें, जो सबसे शुद्ध और बेहतरीन है, जिसे आप एक बोतल में हासिल कर सकते हैं। जेल को पके, मजबूत, और रसीले एलोवेरा के पत्तों से हाइजीनिक रूप से निकाला गया है और इसकी प्राकृतिक चिकित्सा और कायाकल्प करने वाली अच्छाई को बनाए रखने के लिए देखभाल के साथ पैक किया गया है। एलोवेरा का उपयोग हजारों वर्षों से सुंदरता और औषधीय लाभों के लिए किया जाता रहा है। एलोवेरा 75 से अधिक लाभकारी पोषक तत्वों जैसे विटामिन, एंजाइम, खनिज और अमीनो एसिड से भरा हुआ है, यह रोगाणुओं और कीटाणुओं को रोकता है, त्वचा को मॉइस्चराइज़ करता है। इसे जब बालों और खोपड़ी पर लगाया जाता है, तो यह बालों को सूखापन और क्षति से बचाता है। लगभग 235 रुपए में उपलब्ध है।

पैक्‍ड फूड का आनंद उठाएं:
1) केलॉग्‍स मुसली 20% नट्स डिलाइट – केलॉग्स मुसली 20 प्रतिशत नट्स डिलाइट रेडी टू ईट ब्रेकफास्‍ट अनाज है। यह 5 अनाज की अच्छाई और किशमिश और कुरकुरे बादाम के मिश्रण से बना है। यह मल्टीग्रेन की अच्छाई से भरा एक डिलाइटफुल ब्रेकफास्‍ट है, जो आपकी सुबह की
बेहतर शुरुआत करेगा और आपको दिन के लिए तैयार करेगा। इसकी सुंदरता इसकी सादगी में निहित है – बस कुछ मुट्ठी भर केलॉग की मुसली लें और इसकी दानेदार, अखरोट की अच्छाई में प्रकृति की उदारता को महसूस करें। Amazon.in पर लगभग 345 रुपए में उपलब्ध है।
2) कैडबरी ओरियो ओरिजनल चॉकलेटी सैंडविच बिस्किट फैमिली पैक – मिड-डे क्रेविंग और आधी रात की भूख के लिए, कैडबरी ओरियो एक आदर्श स्नैक है। यह कुरकुरे चॉकलेट बिस्कुट के शानदार स्वाद के साथ क्रीम फिलिंग के समृद्ध और स्‍मूथ स्वाद को एक साथ लाता है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देता है। इसे Amazon.in पर लगभग 62 रुपए में अपना बनाएं।
3) टाटा टी प्रीमियम, 1500 ग्राम – ‘चाय’ एक कप चाय से बढ़कर है; बल्कि यह प्रत्येक भारतीय की संस्कृति और जीवन का एक अभिन्न अंग है। पूरे देश में चाय पीने का आनंद लिया जाता है, जिस तरह से भारत में लोग अपने कप को पसंद करते हैं, वह अलग-अलग क्षेत्रों में भिन्न होता है। टाटा टी प्रीमियम-देश की चाय, पूरी तरह से भारत से प्राप्त, इन अलग-अलग स्वाद वरीयताओं को समझता है और इसलिए हमारे चाय विशेषज्ञों ने एक अनूठा मिश्रण तैयार किया है जिसका पूरे भारत में ‘चाय’ प्रेमी आनंद लेंगे। Amazon.in पर लगभग 499 रुपए में उपलब्ध है।

उद्घोषणा: उत्‍पाद विवरण, जानकारी और कीमत विक्रेताओं/ब्रांड्स द्वारा उपलब्‍ध कराई गई है। अमेजन मूल्‍य निर्धारण या उत्‍पाद विवरण निर्धारित करने में शामिल नहीं है। इसलिए हम विक्रेताओं द्वारा प्रदान की गई उत्‍पाद जानकारी की सटीकता, सत्‍यता या पूर्णता के लिए जिम्‍मेदार नहीं हैं।


Adidas Women’s Grand Court Shoes
Adidas Girl’s Grand Court Leather Tennis Shoes
Adidas Women’s Galaxar Run W Shoe


Leave a Reply