ASANSOL

Asansol कोर्ट में दो बेटों ने कहा पिता ने ही मारा मां को

जज ने दोषी ठहराया आरोपी को, सजा का ऐलान 28 को

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) पिताजी ने ही मां को मार डाला। मृतक मां के दो बेटों ने कोर्ट में खड़े होकर यह गवाही दी. 13 और लोगों ने गवाही दी। आसनसोल जिला अदालत के जज ने सोमवार को सब कुछ सुनने और तमाम सबूतों के आधार पर पिता को दोषी करार दिया।  आसनसोल जिला न्यायालय के मुख्य लोक अभियोजक पीपी बच्चू उर्फ ​​स्वराज चट्टोपाध्याय ने बताया कि 30 अक्टूबर 2017 को बाराबनी थाना के पुच़ॉा गांव निवासी शांति चक्रवर्ती ने घर के अंदर चाकू मारकर पत्नी वंदना चक्रवर्ती की हत्या कर दी.

court

इसके बाद वह घर से भागकर पड़ोस के गांव में चला गया। वहां से वह फिर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। उस मामले में सुनवाई के दौरान वंदना चक्रवर्ती के दो बेटों सुमंत चक्रवर्ती और प्रशांत चक्रवर्ती ने अपने पिता के खिलाफ गवाही दी थी. साथ ही बहू समेत 13 लोगों ने शांति चक्रवर्ती के खिलाफ गवाही दी। 

 यह भी कहा कि एफएसएल रिपोर्ट, ऑटोप्सी रिपोर्ट समेत 17 जानकारियां कोर्ट को सौंपी गई हैं। सभी पहलुओं पर सुनवाई के बाद, आसनसोल के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (दो) शरण्या सेन प्रसाद ने सोमवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत शांति चक्रवर्ती को दोषी ठहराया। मुख्य लोक अभियोजक ने कहा कि इस मामले में 28 सितंबर को सजा का ऐलान किया जाएगा.

Leave a Reply