West Bengal

Anubrata Mondal के अंगरक्षक सहगल को CBI ने  गिरफ्तार किया 

बंगाल मिरर, एस सिंह :( CBI Arrested sehgal hussain bodayguard of anubrata Mondal ) सीबीआई ने पशु तस्करी के एक मामले में तृणमूल के बीरभूम जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल के अंगरक्षक सहगल हुसैन को  गिरफ्तार किया है. गुरुवार सुबह निजाम पैलेस में उनसे पूछताछ की गई। इसके बाद सहगल को गिरफ्तार कर लिया गया। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, उन्हें आय से असंगत संपत्ति रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सहगल को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौ तस्करी CBI चार्जशीट

केंद्रीय जांच एजेंसी ने कुछ दिन पहले मुर्शिदाबाद के डोमकल में सहगल के घर की तलाशी ली थी. जांचकर्ताओं के अनुसार, सहगल के पास मवेशियों की तस्करी के बारे में काफी जानकारी है। सीबीआई उन्हें कई बार पूछताछ के लिए निजाम के महल में बुला चुकी है। जांचकर्ताओं के मुताबिक सहगल के बयान में कई तरह की विसंगतियां हैं। इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि चुनाव के बाद की हिंसा के मामले की जांच केलिए दुर्गापुर में ही सीबीआई ने अस्थायी कार्यालय खोला है। जहां अनुब्रत केकरीबियों को एक के बाद एक बुलाकर पूछताछ की जा रही है। पशु तस्करी के मामले में मुख्य आरोपी बिनय मिश्रा फिलहाल फरार है। सीबीआई ने इसके सरगना इनामुल को गिरफ्तार किया था। जिसे सशर्त सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली है। वहीं बिनय के भाई बिकास मिश्राको भी सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। जिसे कल ही कोर्ट जमानत मिली । लेकिन वहकोयला तस्करी के मामले में भी आरोपी है।

Leave a Reply