DURGAPUR

मोबाइल गेम के आदी किशोर का सड़ा गला शव मिलने से सनसनी

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : मोबाइल और गेम खेलने के आदी किशोरी के रहस्यमय तरीके से लापता होने के बाद एक पार्क में उस किशोरी का सड़ा-गला शव बरामद किया गया है.पिछले तीन दिनों से लापता किशोर के शव की बरामदगी से दुर्गापुर क्षेत्र में सनसनी है. घटना के संबंध में ज्ञात हुआ है कि दुर्गापुर के पलाशडीहा निवासी 17 वर्षीय अमित साव सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान लापता हो गया था. गुरुवार की दोपहर सिटी सेंटर स्थित एक मनोरंजन पार्क की पुलिया के पास किशोर का सड़ा हुआ लाश मिला। बाद में दुर्गापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया।


परिजनों का दावा है कि अमित पिछले कुछ समय से मोबाइल और गेम का आदी था। उसने एक विदेशी महिला से बातचीत की, जिसे बाद में सोशल मीडिया के जरिए उससे बात करते सुना गया। यहां तक कि उन्हें हाउस फ्लिपिंग के लिए जाने की जिद करते हुए भी देखा गया था। और इन सबके बीच
किशोर के लापता होने के बाद उसका शव मिला तो उसकी मौत पर सवाल उठ रहे हैं? परिजनों ने मौत कैसे हुई इसकी पूरी जांच की मांग की है।
आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के तहत एसीपी दुर्गापुर तथागत पांडे ने कहा कि मौत के वास्तविक कारण का पता जांच के बाद चलेगा।

Leave a Reply