GadgetsNational

TECNO ने भारत में कॉस्मोपोलेटियन इंडिया के साथ भागीदारी करते हुए CAMON 19 Pro 5G फोन किया लॉन्च

  • • CAMON 19 Pro 5G फोन ग्लैमर और टेक्नोलॉजी का एक अच्छा संतुलन है।
  • • TECNO ने अग्रेसिव कीमत पर CAMON 19 Pro 5G में 64MP कैमरा के साथ RGBW+ (G+P) लेंस और 0.98mm बेजल्स दिए हैं।
  • • CAMON 19 Pro 5G हाल ही में जारी CAMON 19 का उन्नत संस्करण है।

नई दिल्ली, अगस्त 10, 2020 : ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने भारतीय मार्केट में कॉस्मोपोलेटियन इंडिया के साथ भागीदारी करते हुए CAMON 19 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कॉस्मोपोलेटियन इंडिया दुनिया की सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली फैशन और लाइफस्टाइल मैग्जीन में से एक है। टेक्नो ने ‘ए स्टाइलिश अफेयर’ नामक एक आलीशान फैशन इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया। इवेंट में फैशन शोकेस और प्रतिष्ठित जूरी पैनल द्वारा संचालित स्टाइल हंट भी शामिल है। यह इवेंट Shangri-La होटल में आयोजित किया गया था, जिसमें फैशन इंफ्लूएंसर, डिजाइनर्स और इंंडस्ट्री एक्सपर्ट ने हिस्सा लिया।

कॉस्मोपोलेटियन इंडिया के अगस्त डिजिटल कवर को कैमन 19 पर शूट किया गया। CAMON 19 Pro 5G तकनीक और स्टाइल के बीच एक बेहतरीन संतुलन है।

टेक्नो ने CAMON सीरीज के तहत अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। CAMON 19 Pro 5G हाल ही में जारी CAMON 19 का उन्नत संस्करण है।
फैशन के प्रति उत्साही और स्टाइल आइकन वालों के लिए CAMON 19 Pro को 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है। फोन को स्टाइलिश 0.98mm पतले बेजल्स के साथ पेश किया गया है। साथ ही फोन को अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसमें प्रीमियम ड्यूल रिंग कैमरा डिजाइन दिया गया है। कंपनी ने इस फोन को 21,999 रुपये की आकर्षक कीमत में लॉन्च किया है। फोन को इको ब्लैक और सेडर ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply