BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

ECL कर्मी के घर चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

बंगाल मिरर, सालानपुर : सालानपुर थाना क्षेत्र के जेमारी के शिरिसबेरिया इलाके में अपराधियों ने इबारईसील कमी के आवास को निशाना बनाया । वहीं चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है । जेमारी के रहने वाले ईसीएल कर्मी रामलगन चौहान के घर रात  से चोर 80 हजार रुपये नकद और सोने के आभूषण, मोबाइल फोन चुरा ले गए . हालांकि, चोर की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि चोर कोई और नहीं बल्कि  चोरी के जुर्म में पुलिस द्वारा कई बार गिरफ्तार किया गया कुटरा नामक शख्स है । . लेकिन पिछले कुछ समय से सालानपुर थाने की रूपनारायणपुरफाड़ी की पुलिस कुटरा को सुधारने में लगी हुई है।

कूटरा जिसका असली नाम सुमन दत्त है उसका घर जेमारी इलाके में है. इस संदर्भ में घर के मालिक रामलगन चौहान ने बताया कि घर में छठ पूजा थी. इसलिए पूजा खत्म होने के बाद. सब थके हुए थे इसलिए जल्दी से खाना खाकर  बगल के नये घर में सोने के लिए चले गए ।   सुबह उठकर देखा तो घर के सभी दरवाजे बंद थे।  घर का दरवाजा खोला और पुराने घर में जाकर देखा तो सामने का दरवाजा टूटा हुआ था। घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। और 80 हजार रुपए नकद, पत्नी का मंगल सूत्र, झुमके, अंगूठी और बेटी का मोबाइल, फोन और एक घड़ी गायब थी।

  सामने की एक बिस्किटफैक्ट्री के लोगों ने बताया कि उनकी फैक्ट्री में भी चोरी की कोशिश की गई. फैक्ट्री के सीसीटीवी को देखने से पता चलता है कि चोर यानि सुमन दत्त ने इस चोरी को अंजाम दिया है. सालानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।  पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की.

Leave a Reply