ASANSOL

थोक फल व्यापारी के घर लाखों की चोरी

बंगाल मिरर, परितोष सान्याल, आसनसोल : आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत कल्ला बाईपास गोपाल नगर निवासी चन्द्रिका प्रसाद के घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के जेवरात व नगदी की चोरी की घटना सामने आयी है। इस संबंध में चन्द्रिका प्रसाद ने बताया कि वह अपने पूरे परिवार के साथ जौनपुर अपने गांव गए हुए थे।

उनके घर के पास उनका साला कैलाश प्रसाद घर बना रहा है। उन्होंने अपने साला को कहा कि मेरे घर को थोड़ा देख लेना। साला ने गुरुवार की दोपहर 4 बजे उनका घर देखने गया। वहां जाकर देखा कि गेट का ताला टूटा हुआ है, आगे देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। घर में जाकर देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि साला ने उन्हें सूचना दी कि घर में चोरी हो गई है।

उन्होंने ने जौनपुर से प्राइवेट गाड़ी कर रात को आसनसोल पहुंचे। जब घर में आकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। उन्होंने आसनसोल उत्तर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर आकर जांच पड़ताल कर चली गई। आसनसोल उत्तर थाना में उन्होंने एक लिखित शिकायत की। उन्होंने बताया कि इसके पहले भी लॉकडाउन में 2 महीना वह अपने गांव जौनपुर में थे। उस समय कुछ नहीं हुआ था

मगर इस वर्ष उनकी भाभी का देहांत होने के कारण वह पूरे परिवार के साथ जौनपुर गए थे। उन्होंने बताया कि लगभग 15 लाख के जेवरात एवं नगरी 70 हजार रुपए की चोरी हुई है। इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई हैं।

Leave a Reply