ASANSOLKULTI-BARAKAR

Asansol : कांग्रेस समेत कई पार्षद शामिल होंगे तृणमूल में, नेताओं के बदले सुर

टीएमसी का दावा भाजपाई भी संपर्क में

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी : ( Asansol News Live Today ) : Asansol : कांग्रेस समेत कई पार्षद शामिल होंगे तृणमूल में, नेताओं के बदले सुरआसनसोल लोकसभा उपचुनाव के पहले दल-बदल का दौर चल रहा है। हालिया संपन्न नगरनिगम चुनाव में पार्षद निर्वाचित हुए कई पार्षद पाला पदलने , की तैयारी में है। कांग्रेस के वार्ड 59 के  पार्षद जाकिर हुसैन समेत कई और निर्दलीय पार्षद आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे  । चुनाव के पहले जो नेताजी कह रहे थे कि किसी को वापस नहीं लिया जायेगा, अब उनके ही सुर बदल गये हैं कह रहे हैं कि राजनीति में कुछ भी संभव है।

पार्षद शामिल होंगे तृणमूल में

वहीं टीएमसी का एक गुट इसे लेकर नाराज दिख रहा है। लेकिन माना जा रहा है कि उससे कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है। जाकिर हुसैन ने  कल राज्य के कानून मंत्री मलय घटक से मुलाकात कर ली। आज रवीन्द्र भवन में अन्य नेताओं की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल होंगे। वहीं इसे लेकर वार्ड 59 के नियामतपुर में तनाव बढ़ रहा है। वहां विस्फोटक स्थिति बन गई है। आशंका जताई जा रही है कि वहां दो गुटों में टकराव हो सकता है।  

कांग्रेस पार्षद जाकिर हुसैन ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और शिल्पांचल में राज्य के कानून मंत्री मलय घटक के नेतृत्व में किये गये विकास कार्यों से प्रभावित होकर वह टीएमसी में शामिल होने जा रहे है। ताकि वह अपने वार्ड में भी जनता के लिए अधिक से अधिक विकास कार्य कर सकें। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अन्य पार्षदों से भी टीएमसी नेतृत्व ने संपर्क किया था। लेकिन फिलहाल वह लोग राजी नहीं हुए हैं। वहीं टीएमसी नेतृत्व का दावा है कि भाजपा के पार्षद भी संपर्क में हैं

Leave a Reply